Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage की तारीख हुई स्थगित देखिए आखिर क्यूं

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की बहत दिनों से Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage  के चर्चे हो रहे हैं। लेकिन उनकी शादी कब होगी इसके बारे में कोई कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। लेकिन अब सुनने में आ रहा था कि उनकी शादी ६ Frebuary में होने वाला था।

लेकिन उनकी शादी को लेकर अब बडी खबर सामने आ रहा है। ये सुनने मिला है की ६ फेबेवरी को किआरा और सिद्धार्थ नहीं करने वाले हैं। मिडिया वालों ने बहत दिनो से ये बताया था की उनकी शादी ६ फेबेवरी को होने वाला था और उनके शादी के फंक्शन ५ फेबेवरी से सुरु होने वाला हैं।

Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage
COURTESY – GOOGLE

लेकिन अब ये खबर आई हैं की शादी के प्रोग्राम में एक बहत बडी बदलाओं आया है।५ फेबेवरी को किआरा की मेंहदी की रसम होगी और ६ फेबेवरी दोपेहर को उनकी हल्दी का रसम होगा। Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage और रात को वाहन पर संगीत के प्रोग्राम होगा।

जहां पर किआरा और सिद्धार्थ के फैमिली लोग और उनके कुछ करीबी दोस्त अपने डांस के ठुमके लगाने वाले हैं। किआरा और सिद्धार्थ भी इस शादी में जमकर डांस करने वाले हैं।७ फेबेवरी दोनो की शादी होगी और उसके बाद रिसेप्सन पार्टी भी होगी। वाहन शादी के बाद ही दोनों मुंबई आ जाएंगे।

Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage
COURTESY – GOOGLE

गुजरात के सूर्यगढ़ पैलेस में Kiara Advani Sidharth Malhotra Marriage होने वाली हैं। इसलिए इस पैलेस की सजावट भी सुरु हो चुकी हैं। इसके अंदर जाने की किसीको इजाजत भी नहीं हैं। ये सिर्फ सिद्धार्थ और किआरा के मेहमानों केलिए बुक हैं।

किसी भी तरीके का कोई फोटो और वेडियो लीक ना हो इसका पुरा ध्यान रखा गया है। सिद्धार्थ और किआरा के फैन उनकी शादी से बहत हीं खुस हैं। सेरसाह फिल्म से काफी लोग उनके फैन हो गए हैं। और उनके फिल्म भी काफी ज्यादा हिट हुई थी। अब दोनो की शादी को लेकर उनके फैन काफी उतावले हो रहे हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status