धूम धाम से दूसरी बार बड़े शान से Hardik Pandya Wedding मनाए देखिए कोन कोन थे मजबूत

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को जानते होंगे। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अफसर मैच में तो तूफानी करते ही है लेकिन इस बार उन्होंने रीयल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया हे। Hardik Pandya Wedding

दरअसल क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने ही पत्नी नताशा से एक बार फिर शादी रचा लिया। Hardik Pandya Wedding उदयपुर में रॉयल अंदाज में इस कपल ने साई धर्म में धूमधाम से शादी की। हार्दिक पांड्या और नताशा के डेटिंग की खबरें 2020 में सामने आई थी।

 

Hardik Pandya Wedding
COURTESY – GOOGLE

जनवरी 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री नताशा के साथ तस्वीरें शेयर की थी।ईश तस्वीर के कैप्शन में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने लिखा था तू मेरी, मैं तेरा जाने सारा हिंदुस्तान।

उन्होंने बताया कि वह अभिनेत्री नताशा के साथ सगाई कर चुके हैं। पूरी दुनिया के सामने उन्होंने इस रिश्ते पर मोहर लगाई। Hardik Pandya Wedding और इसी के बाद 2022 में इन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। खबर यह भी थी कि नताशा 2020 में कोर्ट मैरिज से पहले ही गर्भवती थी। शादी के बाद नताशा ने अगस्त्य को जन्म दिया था।

Hardik Pandya अपने ग्रांड वेडिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि हम 3 साल पहले लीगल प्रतिज्ञा को दोहराया है। प्यार के यह दिन पर वैलेंटाइन डे बनाया। वह अपने प्यार के जसन मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य है।

Hardik Pandya Wedding
COURTESY – GOOGLE

महेंद्र सिंह धोनी, के एल राहुल, समेत कई क्रिकेटर ने पोस्ट करके दोनों को बधाई दी है। दरअसल नताशा से पहले हार्दिक का नाम कहीं मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था।

हालांकि हार्दिक ने इन सभी का खंडन किया था। इसके बाद एक नाइट क्लब में हार्दिक की मुलाकात नताशा से हुई। नताशा तक नहीं जानती थी कि हार्दिक पांड्या क्रिकेटर है। हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status