Gautam Rode ४५ साल के उम्र में बने जुड़वा बच्चे का बाप!!! जानिए पुरी खबर….

 

नमस्कार दोस्तों। आप लोग Gautam Rode को बहत अच्छे तरीके से जानते होंगे। बहत दिनों के बाद गौतम रोड़े अब पिता बनने जा रहे हैं। गोतम रोड़े टेलीविजन की एक जाने माने ऐक्टर हैं। उन्हे लोग बहत पसंद भी करते हैं। अब गौतम को ४५ साल हो गया हैं।

और ४५ साल के उम्र में ही वो पहली बार बाप बनने जा रहे हैं। अपने आने वाले बच्चे को लेकर गौतम काफी खुस भी हैं। गौतम से १४ साल छोटी पत्नी पंखुड़ी ने ये खुलासा किया हैं की वो एक नहीं वल्कि दो बच्चे की मां बनने वाली हैं। यानि के उनके जुड़वा बच्चे होने वाले हैं। गौतम और पंखुड़ी के शादी को पांच साल हो गया हैं।

Gautam Rode
COURTESY – GOOGLE

और पांच साल के बाद ही Gautam Rode और पंखुड़ी के मां बाप बनने जा सपना पुरा होने जा रहा है। हाली में पंखुड़ी का बेबी शावर हुआ था जिसमे कई सारे मेहमान और टीवी एक्टर्स भी सामिल हुए थे।

और पंखुड़ी ने दो दो केक काट कर ये बताया की वो दो बच्चे की मां बनने वाली हैं। पूरे रीति रिवाज के साथ पंखुड़ी के गोद भराई भी हुई। पंखुड़ी और गौतम में साल २०१८ में शादी की थी। दोनों के मुलाकात “सूर्यपुत्र कर्ण” सीरियल की शूटिंग के दौरान ही हुआ था।

Gautam Rode
Gautam Rode

जिसमे Gautam Rode को कर्ण के रूप में और पंखुड़ी को द्रौपदी के रूप में देखने मीला था। शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आने लगे। और दोनों एक दूसरे के बहत अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन समय के साथ साथ उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गईं।

जब गौतम में पंखुड़ी को प्रपोज किया तब दोनों ने Family की रजामंदी से बहत धूम धाम से शादी करली। गौतम और पंखुड़ी के उम्र में बड़े फासले हैं। गौतम, पंखुड़ी से १४ साल बड़े हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे से बहत प्यार करते हैं। अब कुछ ही दिनों के बाद उनके घर को नन्हा मेहमान आने वाला हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status