Divyanka Tripathi बहत जलद ही बनने वाली हैं मां!! बिबेक ने कहा ऐसा खबर हम…

 

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री Divyanka Tripathi को बहुत अच्छे से जानते होंगे।खबर आई है की अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी गर्भवती है। क्या आने वाला है नन्हा मेहमान।

अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी के पति तथा अभिनेता विवेक ने सच्चाई बताई है। अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी के फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी है। आज भी फैंस के लिए वह यह है मोहब्बतें की इशिता भल्ला ही है।

एक्ट्रेस टीभी के दुनिया से भले हीं गायब हे लेकिन प्रसंशक के दिलों में आज भी वो राज करते हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें सामने आई है कि अभिनेत्री Divyanka Tripathi के घर में जल्दी किलकारी गूंजने वाली है।

Divyanka Tripathi
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी घर पर भर्ती है लेकिन अब उनके पति विवेक ने ये बात को खारिज कर दिया है। अभिनेता विवेक ने बातचीत करते दौरान कहा है कि अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी गर्भवती नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा है कि अगर ऐसे कुछ होता है तो वो प्रसंशक के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर करेंगे। अभिनेता विवेक ने यह भी कहा है कि मुझे समझ नहीं आता है कि हमारे साथ ऐसा क्यों होता रहता है।

Divyanka Tripathi
COURTESY – GOOGLE

यह सोशल मीडिया पर कई बार सामने आता है। लेकिन नहीं Divyanka Tripathi गर्भवती नहीं है।जब भी ऐसा होगा अपने प्रसंशक को मेसेज देंगे।आपको बता दें कि दोनों की लव स्टोरी यह है मोहब्बतें की सेट में शुरू हुई।

दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दिव्यंका त्रिपाठी ने 2016 में अपने home town भोपाल में सादी की थी। ईको हो चुके हैं 6 साल। ऐसे में प्रसंशक उम्मीद कर रहे हैं कि अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी और अभिनेता विवेक कोई गुड न्यूज सुनाए।

अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी के गर्भवती होने की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।लेकिन अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी के पति तथा विवेक ने सबको सच्चाई बताइ है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status