Virat Kohli flying kiss देख कर शर्म के मारे डूब गई अनुष्का…. जानिए पूरा खबर….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगें Virat Kohli flying kiss के बारे में। आज हम आपको एक बहत ही खूबसूरत और सुंदर कपल्स के बारे में बताने वालें हैं। ये कपल्स कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा है।

भारत के हर कोई लोग ये दोनों को भली भांति जानते हैं। जहां अनुष्का शर्मा एक सुपरहिट बॉलीवुड अभिनेत्री में एक है तो विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन bats man में गिने जाते हैं। इस कपल्स को लोग एक स्ट्रॉन्ग कपल्स के तौर पर भी जानते हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार एक आड शूट करने केलिए मिले थे। ये दोनों इस से पहले एक दूसरे को नहीं जानते थे। इस आड शूट के दौरान दोनों के अंदर बहत अच्छी दोस्ती हो गई ।

बाद में ये दोनों कपल्स को एक दूसरे से प्यार हो गया फिर कई दिनों तक एक दूसरे को डेटिंग करते हुए आखिर में ये दोनों कपल्स बड़ी ही धूम धाम से सादी करली। अभी ये दोनों की एक संतान हैं, बड़ी ही खुशी में ये कपल्स अपनी सादी सुदा जिंदगी में रह रहें हैं।

Virat Kohli flying kiss
COURTESY – GOOGLE

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब भी मीडिया के सामने आते है ये दोनों हमेशा एक दूसरे की केयर करते हुए नजर आते हैं। अभी हाल ही आईपीएल मैच में आरसीबी का टीम लखनऊ टीम से मैच जीत गई।

वही स्टेडियम में विराट कोहली का खेल देखने केलिए अनुष्का शर्मा भी पहुंची। थी।विराट ने फील्ड से ही अनुष्का शर्मा को Virat Kohli flying kiss करते हुए कैमरा में नजर आए। अभी ये वीडीओ इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं।

सिर्फ यह ही नहीं अभी हाल ही में Anushka Sharma की बर्थडे हुई थी उनकी बर्थडे के दौरान विराट कोहली अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट में अनुष्का शर्मा का फोटो अपलोड करके बहत ही सुंदर कैप्शन लेख कर बर्थडे विश भी किया था। इस से पता लगता है की ये दोनों कपल्स एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं। और अब Virat Kohli flying kiss वीडियो सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status