2023 में आने वाली Top 10 Upcoming Webseries List

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें इंडिया की Top 10 Upcoming Webseries List । ये टॉप टेन सीरीज हाल ही मैं आगे रिलीज होने बाली हैं।

आज हम इन सब वेब सीरीज की एक्सपेक्टेड स्टोरी के बारे मैं, इसके स्टार कास्ट के बारे मैं और बाकी सारी इनफॉर्मेशन इन सब वेब सीरीज से जुड़ी हुई ,के बारे मैं बात करेगें।

इस सब सीरीज का नाम है स्कैम २००३, मिर्जापुर सीजन ३, इंडियन पुलिस फोर्स, दहाड़, फर्जी, असुर सीजन २, द फैमिली मैन सीजन ३, हीरामंडी, ये काली काली आंखें सीजन २ और द रेलवे मैन। इस सब सीरीज को देख ने केलिए लोग काफी समय से इंतेजार कर रहे हैं।

नंबर 10 मैं है द रेलवे मै

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

इस सीरीज की स्टोरी भोपाल गैस ट्रेजेडी के बारे मैं है। लेकिन इस बार स्टोरी आपको भोपाल गैस लीक के बारे मैं नहीं बल्कि ये सीरीज उन लोगों की स्टोरी है, जिन्होंने सन १९८४ मैं हुई भोपाल गैस लीक मैं लोगों की जान बचाया था। इस सीरीज के कास्ट मैं आपको दिव्येंदु शर्मा, आर. माधवन और के के मेनन दिख ने को मिलेंगे।

नंबर 9 पर है ये काली काली आंखें सीजन २

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

अगर आप इसका पहला सीजन देखा होगा तो आपको तभी पता चल गया होगा की इसका सेकंड सीजन आने बाला है। इस सीरीज की शूटिंग लग भग कंप्लीट होने बाला है। ऐसा अंदाज लगाया जा रहा है की ये सीरीज आपको २०२३ फर्स्ट मंथ को ही दिखने को मिल जायेगी। इसकी स्टोरी वहीं से सुरु होगा जहां इसको रिज्यूम किया गया था। इसका सेकंड सीजन आपको नेटफ्लैक्स मैं ही दिखने को मिलेगा।

नंबर 8 पर है हीरामंडी

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

इस सीरीज मैं लीड रोल मैं आपको सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरेशी दिख ने को मिलेंगी। इस सीरीज की स्टोरी एक रेड लाइट एरिया मार्केट की है, और वहां पे काम करने बाली कुछ औरतों की हैं। सीरीज की स्टोरी आजादी के पहले की है और इस सीरीज की पीछे संजय लीला भंसाली है।इस सीरीज का ऑफिशियल रिलीज डेट नहीं आया है लेकिन ये सीरीज आपको २०२३ ईयर मैं दिखने को मिल जायेगा।

नंबर 7 पर है द फैमिली मन सीजन ३

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

इस सीरीज की लीड रोल मैं आपको मनोज बाजपेई दिखने को मिलेंगे। अगर आप इसका फर्स्ट और सेकेंड सीजन देखा होगा तो आपको पता होगा इसका हर सीजन की स्टोरी अलग अलग है। सेकेंड सीजन की एंड मैं ही थर्ड सीजन का एक झलक दिखाया गया था। सीजन ३ की स्टोरी प्रीवियस सीजन से काफी अलग होने बाला है। इसका अंदाज लगाया जा रहा है की सीजन ३ का स्टोरी कोरोना वायरस पे आधारित होगा। ये सीरीज अमेजन प्राइम विडियोज पे रिलीज किया जायेगा।

नंबर 6 पर है असुर सीजन २

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

ये सीरीज इसी साल दिसंबर को रिलीज होने बाला था लेकिन कुछ प्रॉब्लम्स के कारण इसकी रिलीज डेट को डिले कर दिया गया है। इस सीरीज की सीजन १ मैं दिखाया गया था की जो सुभ है बो अभितक पकड़ा नहीं गया। इस सेकंड सीजन की स्टोरी मैं आपको दिखने को मिलेगा की शुभ का क्या होगा और बो और कितने लोगों को अपने साथ बर्बाद करने बाला होगा। इस सीरीज के लीड रोल मैं आपको एक बार फिर अरशद वारसी ही दिखाई देंगे।

नंबर 5 पर है फर्जी

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

ये एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज होने बाला है। इस सीरीज से शाहिद कपूर डिजिटल वेब सीरीज मैं डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज के लीड रोल पर आपको शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, के के मेनन और राशि खन्ना देखने को मिलेंगे। इस सीरीज की स्टोरी एक ऐसे आदमी की है जो की फेक करेंसी का बिजनेस करता है, तो क्या पुलिस उसको एंड तक पकड़ पाएगा की नहीं ये सीरीज रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। ऐसा अंदाज लगाया जा रहा है की ये सीरीज आपको २०२३ के एंड मैं दिखने को मिलेगी।

नंबर 4 पर है दहाड़

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

ये एक एक्शन सीरीज थ्रिलर होने बाला है। इस सीरीज मैं लीड रोल मैं आपको सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा देखने को मिलेंगे। इस सीरीज मैं सोनाक्षी पुलिस की भूमिका मैं नज़र आयेगी। इस सीरीज का अब सिर्फ १० सेकंड का टीजर ही सामने आया है, तो इस सीरीज की स्टोरी के बारे मैं अभितक ज्यादा पता नहीं है। ये सीरीज आपको २०२३ ईयर के एंड मैं दिखने को मिलेगी। ये सीरीज रिलीज होगी अमेजन प्राइम वीडियो मैं।

नंबर 3 पर है इंडियन पुलिस फोर्स

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

इस सीरीज के निर्देशक हैं रोहित शेट्टी। इस सीरीज के लीड रोल मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। यहां सिद्धार्थ आपको पुलिस की भूमिका मैं नजर आयेंगे। इसकी स्टोरी बिलकुल इंडियन पुलिस फोर्स पर आधारित है। इसमें दिखाया जायेगा की कैसे अब पुलिस डिजिटली क्रिमिनल्स को पकड़ ने को कोसिस करते हैं,इसी चीज पर यह फिल्म आधारित है।ये सीरीज भी आपको २०२३ मैं दिखने को मिल जायेगी। इस सीरीज मैं आपको भर भर के एक्शन सीन देख ने को मिल जायेंगे। ये सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी

नंबर 2 पर है मिर्जापुर सीजन ३

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

इस सीरीज की स्टार कास्ट मैं वही लोग रहेगें जो अबतक पहले सीरीज मैं जिंदा बंचे हैं। ये सीरीज आपको २०२३ के फरवरी या मार्च महीने को दिखने को मिल जायेगी। कुछ लोगों के अनुसार इस सीरीज की स्टोरी मैं आपको मुन्ना भैया दिख ने को मिलेंगे। लेकिन कौन बनेगा मिर्जापुर का किंग, किसके पास होगी मिर्जापुर का पावर ये तो सीरीज रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। अंदाज ये लगाया जा रहा है की मिर्जापुर सीजन ३ पुराना दो सीजन का रिकॉर्ड तोड़ने बाला है।

नंबर 1 पर है स्कैम २००३

Top 10 Upcoming Webseries List
Courtesy – Instagram

ये सीरीज स्कैम १९९२ का ही सेकंड सीजन है। स्कैम सीजन १ मैं हर्षद मेहता की स्टोरी दिख ने को मिली थी की कैसे उसने स्टक मार्केट पर स्कैम किया था। ठीक इसी तरह का स्कैम स्टोरी आपको सेकेंड सीजन मैं भी दिख ने को मिलेगा।सेकंड सीजन मैं आपको स्टोरी दिख ने को मिलेगी की एक आदमी होता है जो की ट्रेन मैं फ्रूट्स भेजने से लेकर फॉरेन तक जाता है।

फिर इंडिया के ३०० लोगों की ग्रुप बना लेता है ,और फिर पासपोर्ट और डॉक्यूमेंटेशन का स्कैम करता है। इस सीरीज की लीड रोल मैं आपको गगन देव जो की अब्दुल करीम तेलगी की किरदार मैं दिखाई देंगे। ये सीरीज भी आपको २०२३ मैं देख ने को मिलेगी। ये सीरीज आपको सोनी लिव आप पर दिख ने को मिलेगी। तो ये थी Top 10 Upcoming Webseries List

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status