Tunisha Sharma के मौत के बाद Cctv में दिखे Sheezan khan

नमस्कार दोस्तों। दोस्तों अब Tunisha और Sheezan के एक Video बहत वायरल हो रहा है। जिसमे आप देख सकते हैं की Sheezan अपने कास्ट मेंबर के साथ Tunisha को हड़बड़ी में हॉस्पिटल के अंदर लिए जा रहे हैं।Tunisha Sharma के मौत के बाद Cctv में दिखे Sheezan khan

Tunisha Sharma के मौत के बाद Cctv में दिखे Seezan khan
Courtesy – Instagram

इसके बाद हॉस्पिटल में क्या हुआ था इसके बारे में डॉक्टर हरी मित्तल ने अभी बताया है। डॉक्टर ने ये बताया हैं की Tunisha को उनकी crew member और seezan ने लगभग शाम के ४ बज के दस मिनिट पर ले आए थे। उन्होंने ये बताया कि Sheezan ने उन्हें किसी भी तरह Tunisha को बचाने के लिए कहा था।

और वो लगातार रो रहे थे। हाला की जब ऐक्ट्रेस को हॉस्पिटल लाया गया था तब तक उनका शरीर ठंडा पड़ चुका था। और उनकी आखों में भी कोई हलचल नहीं थी। डॉक्टर Tunisha को अच्छे से जांच करने के बाद हीं उनको मृत घोषित कर दिया।

और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी। डॉक्टर ने इसके आगे भी कहा की Sheezan डॉक्टर को कैसे भी करके Tunisha को बचाने के लिए कह रहे थे।Tunisha Sharma के मौत के बाद Cctv में दिखे Sheezan khan और साफ पता चल रहा था केसे ब्यस्त हो रहे थे वो

Tunisha Sharma के मौत के बाद Cctv में दिखे Seezan khan

लगातार वो ये कह रहे थे और लगातार वो रो भी रहे थे। लेकिन जब तक Tunisha को हॉस्पिटल लाया गया था तब तक Tunisha कि मौत हो गई थी। अब Seezan से लगातार पुलिस पूछ ताज कर रही है। वहीं पुलिस को Seezan के मोबाइल के WhatsApp में से कई लड़कियों की चार्ट डिटेल्स भी मिली है।

Tunisha – YouTube

और इसकी जांच भी पुलिस ने सुरु कर दी है। पुलिस अब Tunisha के मौत के कारण जानने केलिए लगातार Tunisha के Boyfriend Sheezan को उस दिन के बारेम पुछताज कर रहे हैं ।

जिससे लगता है की बहत जल्द ही Tunisha के मौत केलिए असली गुनेगार कौन हैं ये सामने आ जाएगा। अब देखना ये बाकी रह गाया की Tunisha को ऐसा कौनसा सदमा लगा की वो एक इतनी बडी कदम उठा लीया।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status