Sara Ali Khan देशी छोड़ कर cannes 2023 में वेस्टर्न गाउन में दिखाया जलवा!! देखिए कैसे लग रहि थी वो…

 

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग बॉलीवुड अभिनेत्री Sara Ali Khan को बहुत अच्छे से जानते होंगे। कहते हैं स्टार किड्स होना अपने आप में बॉलीवुड के दरवाजा खोल देना होता है।

उतना ही काफी नहीं होता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए मेहनत बहुत जरूरी है। क्योंकि आज की ऑडियंस शक्ल नहीं दिखती ऑडियंस मांगती है हार्ड वर्क और फैशन। अभिनेत्री सारा अली खान हार्ड वर्क करती है और बहुत मेहनती भी है।

Sara Ali Khan
COURTESY – GOOGLE

अपनी हर फिल्म के साथ एक नया मुकाम हासिलएक नया मुकाम हासिल करती जा रही है।अभिनेत्री सारा अली खान के माता-पिता दोनों ही इंडस्ट्री में हैं। और खूब सारा नाम भी कमा चुके हैं।

Sara Ali Khan इनका जन्म 12 अगस्त 1993 महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। सारा अली खान के पिता फेमस अभिनेता सैफ अली खान है। और उनकी माता अमृता सिंह है। हाला की अभिनेत्री अमृता सिंह फिल्म में नजर नहीं आती है लेकिन अभिनेत्री अमृता सिंह बॉलीवुड की 80 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री रहे चुकी है।

Sara Ali Khan
COURTESY – GOOGLE

चमेली की शादी मूवी हो या फिर बेताब अपने अभिनय से अभिनेत्री अमृता सिंह ने एक समय में सबको टक्कर दी थी।अभिनेत्री सारा अली खान के पिता सेफ अली खान वह अभी भी बॉलीवुड में छाए हुए हैं।

अभिनेता सेफ अली खान 2004 में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक देकर 2012 में दुबारा से अभिनेत्री करीना कपूर के साथ सादी कर विवाह के बंधन में बंध गए थे।

रेड कारपेट पर देसी अंदाज से सबके दिल चुराने के बाद अभिनेत्री Sara Ali Khan का कैनेस फेस्टिबल से सेकंड लुक सामने आया है। ब्लाक आउटफिट में अभिनेत्री सारा अली खान बेहद खूबसूरत दिख रही है।

अभिनेत्री सारा अली खान के एक फोटो सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है।आप लोग इस फोटो में देख सकते हैं कि अभिनेत्री सारा अली खान सिंपल मेकअप से बाजार आ रही है। साथ में उनके हाथ में ड्रेस से मैच हैंडबैग भी है। यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status