salman khan ने शेरा को गोद ले लिया ओर उसके लिए किया ये सब काम

नमस्कार दोस्तों। salman khan ने शेरा को गोद ले लिया ,Bollywood सुपरस्टार सलमान खान का और एक अच्छा रूप दुनिया के सामने आया। सलमान खान ने जो किया है वो कोई नहीं करता। आज काल के जमाने में कोई किसके लिए कुछ नहीं करता।

salman khan ने शेरा को गोद ले लिया
Courtesy – Instagram

लेकीन सलमान खान ने अपने स्टाफ के लिए जी किया है इससे पता चल जाता है की वो अपने स्टाफ की को भी फैमिली मानते हैं। सलमान ख़ान अबतक अपने परिवार को सपोर्ट करते आए हैं सलमान खान के दोने भाई चाहे ज्यादा कमाते नहीं हैं लेकीन आज तक सलमान खान ने आपनी दोनों भाइयों को कौनसी चीज की कमी महसूस होने नहीं दी।

salman khan ने शेरा को गोद ले लिया
Courtesy – Instagram

अब सलमान खान अपने बॉडीगार्ड सेरा के बेटे को लंच करने जा रहे हैं। सलमान खान सेरा पर बहत जान छड़कते हैं। सेरा भी सलमान ख़ान के सपोर्ट के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। आज तक सेरा सलमान ख़ान को मालिक कहकर बुलाते हैं। अब जब सेरा के बेटे का लंच की बात आई तो तब सलमान आगे आए हैं। सलमान खान २०१३ से सेरा के बेटे को ग्रूम कर रहें हैं।

उन्हें फाइटेंस की ट्रेनिंग के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री में कैसे काम करना हैं इसकी सारी जानकारी वो सेरा के बेटे को दे रहे हैं। सेरा के बेटे केलिए सलमान स्क्रिप्ट देख रहें हैं। ये बात उन्होंने कुछ समय पहले ही कन्फर्म की। अब सलमान खान सेरा के बेटे केलिए एक्ट्रेस देख रहे हैं की किस एक्ट्रेस के साथ सेरा के बेटे को लंच किया जाए।

कई एक्ट्रेसेस से मीटिंग भी हो चुकी है लेकीन अभितक नाम फाइनलाइज नहीं हुई है। लेकीन ये सुनने में आ राहा हैं की इस प्रोजेक्ट की शूटिंग जनवरी २३ से सुरु होने वाली है। साबिश कौसिक इस प्रोजेक्ट को संभालने वाले हैं और ऐक्ट्रेस जल्द ही फाइनल होंगी। सलमान हमेशा दूसरों के भले के बारे में सोचते हैं। यही कारण हैं की उनकी अच्छाई बुराई पर भारी पड़ी है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status