Priyanka Chopra ने अपनी बहन की सगाई पर पहनी एसी सारी.. जिसकी कीमत सुनकर आप भी चौक जायेंगे….

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता हीं होंगा की परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा के सगाई हो गईं हैं। जिसमे Priyanka Chopra भी सामिल हुई थी। परिणीति और राघव के एंगेजमेंट बहत हीं धूमधाम से मनाया गया था। इस एंगेजमेंट में प्रियांका चोपड़ा ने चार चांद लगा दिया।

क्यू की वो अपनी बहन की एंगेजमेंट के लिए इतनी दूर से आ गईं। परिणीति और राघब के बारे में बहत दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा हों रही थी। लेकिन अब दोनो ने सगाई करली हैं। और इस सगाई के फोटों भी वो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। उनकी सगाई से ज्यादा लोगों की नज़र प्रियांका चोपड़ा की सारी पर थी।

Priyanka Chopra
COURTESY – GOOGLE

 

प्रियांका की सारी की कीमत सुनके आप लोग भी चौक जाएंगे। Priyanka Chopra परिणीति के सगाई में लाइम ग्रीन कलर की एक सारी पहनी थी। जिससे यो एक स्ट्रैप लेस ब्लाउज के साथ पहना हुआ था। आप को ये बता दे की प्रियांका चोपड़ा की ये सारी का कीमत ७८,७०० की हैं।

अब ये सोसल मीडिया पर बहत चर्चा हों रही है। प्रियांका पर ये सारी काफी जज भी रही थी। जिसमे Priyanka Chopra बहत हीं खूबसूरत नज़र आ रही थी। प्रियांका को इस सारी में वहां देख कर सब की नज़र प्रियांका पर ही टिक के रह गईं। प्रियांका ने मीडिया वालों के सामने बहत सुंदर पोज भी दिया।

Priyanka Chopra
COURTESY – GOOGLE

 और मीडिया वालें उनकी काफी फोटो भी खींचे। प्रियांका के साथ उनके पति निक जोनास और उनकी बेटी मालती नजर नहीं आई। शायद वो दोनों प्रियांका के साथ नहीं आए थे। लेकिन प्रियांका अकेली ही अपनी बहन परिणीति के एंगेजमेंट में चार चांद लगा दिया।

परिणीति और राघव बहत जल्द शादी के बंधन में बंधने वालें हैं। अब परिणीति और राघव के बहत सारे फोटो सोसल मीडिया पर Viral हो रहा है। इसके साथ साथ प्रियांका की सारी की बहत चर्चे हो रही हैं जिसमे वो बहत खूबसूरत दिख रही थी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status