Satish Kaushik Last Moment पर रो पड़े सलमान खान देखिए ये नजारा

नमस्कार दोस्तों। आप लोग बहत दिग्गज ऐक्टर सतीश कौशिक के बारे में जानते होगें। लेकिन बडी दुखद खबर ये है की सतीश कौशिक का निधन हो गया है। मुंबई में Satish Kaushik Last Moment अपनी आखरी सांस ली है।

६७ साल के उम्र में सतीश कौशिक का निधन हो गया हैं। ये जानकारी अनुपम खेर ने अपने ट्वीट के जरिए दिए थे। कई फिल्मों में वो अपनें निर्देशन दीया थे। और अपने अभिनय के जरिए कई फिल्मों में जान भी डाला था। वो एक बेहतरीन अभिनेता थे।

Satish Kaushik Last Moment
COURTESY – GOOGLE

लेकिन अभिनेता Satish Kaushik Last Moment अब हमारे बिच नहीं रहे। अब सतीश कौशिक के आखरी बिदाई की तैयारी चल रही हैं। और वाहन पर Bollywood के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां भी जा पहौंची है।

कई अभिनेताओं के साथ वहां पर सलमान खान भी आ पहुंचे। सलमान खान एक दम नम थे और उनके आंखो पर आसूं भी था। सोसल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सलमान खान अपने आंखो से आसूं पोंछते हुऐ नज़र आ रहे हैं।

Satish Kaushik Last Moment
COURTESY – GOOGLE

।सलमान खान के आंखों से आसूं थमने की नाम भी नहीं ले रहे थे। Satish Kaushik Last Moment वो बहत ही दुखी नज़र आए। सतीश कौशिक सलमान खान के बहत अच्छे फ्रेंड थे। दोनो एक साथ बहत काम भी किए हैं। अब सलमान खान अपने दोस्त के मौत को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।,

इससे पहले सलमान खान को एसी हालत में कभी किसी ने नहीं देखा होगा। वहां पर Bollywood के कई बड़े बड़े स्टार आ पहुंचे थे। वहां पर अनुपम खेर भी रोते हुए दिखाई दिए। क्यूं कि वो सतीश कौशिक के बहत अच्छे दोस्त थे। दोनो एक साथ बहत सारे फिल्मों में एक साथ रोल किए हैं।

अपने दोस्त के एसे अचानक से चले जाना अनुपम स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। हम भगवान से ये प्रार्थना करते हैं की सतीश कौशिक जहां पर भी है इनकी आत्मा को भगवान सद्गति दे और शांति प्रदान करे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status