Ego वाली Rani Mukherjee खुद कार का door भी नहीं खोलती

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे की रानी मुखर्जी हिंदी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं उन्हें कुछ कुछ होता में टीना की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। आज उनकी एक वीडियो वायरल हो रही ही और लोग उन्हे Ego वाली Rani Mukherjee बुला रही हैं

Ego वाली Rani Mukherjee
Courtesy – Instagram

केसे रानी मुखर्जी आई Bollywood

रानी साल २००० में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रीओ में से एक थी और सबसे अधिक भुगतान वाली अभिनेत्रियों में उनका नाम आता था। अनके फ़िल्म देखने केलिए लोग पागल थे। बहत छोटी सी उम्र में अपने पिता के द्वारा निर्मित बंगाली फिल्म में उन्होंने अपनी अभिनय की दुनिया में पहली कदम रखे थे

उसके बाद रानी मुखर्जी ने अपनी कदम Bollywood में थामा। और एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अभी भी रानी मुखर्जी राज करते हैं। काफ़ी सारी हिट फिल्में देने के बाद अब रानी मुखर्जी बड़े परदे पर कम नजर आ रहे हैं।

आज कल रानी के साथ क्या क्या हो रहा हे

लेकिन अब रानी मुखर्जी जहां पर भी स्पॉट होती हैं वाहन मीडिया वालो का घेरा लग जाता है। अब रानी मुखर्जी मार्केट में स्पॉट हुईं थी जहां पर उनके साथ उनकी बॉडीगार्ड भी थे।

Ego वाली Rani Mukherjee
Courtesy – Instagram

रानी मुखर्जी को देख के मीडिया वालों ने उनके काफ़ी सारे फ़ोटो खींची। और इस दौरान उनके कुछ फैन उनके साथ फ़ोटो भी खिंचवाने आ गए। अब ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या हो रहा हे वायरल वीडियो में

इस विडियो में ये देखने को मिल रहा है की रानी मुखर्जी अपनी कार के दरवाजे खुद नहीं खोल रहि है बल्की वो अपनी बॉडीगार्ड को कार के दरवाजे खोलने केलिए इशारा दे रहे हैं ,और उसके बाद उनकी बॉडीगार्ड आकर कार के दरवाजे खोल रहे हैं।

लोगो ने क्या दिया comment

अब ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने ये कमेंट किया है की आखिर कार रानी मुखर्जी को एसी कौनसी दुविधा है की वो अपनी कार के डोर नई खोल पा रही है। इस बात पर उनको बहत ट्रोल भी किया जा रहा है। इस बात पर आप की क्या राय है ये आप हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status