Yami Gautam Husband आखिर क्यूं हैं इतने खुस किस्मद वाले जानिए

नमस्कार दोस्तों। आप लोग यामी गौतम को बहत अच्छे तरीके से जानते होगें। यामी गौतम Bollywood के एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। Yami Gautam Husband और एक भारतीय अभिनेत्री के दौरान वो सिर्फ हिन्दी फिल्मों में हीं अभिनय करते ये। वो २००८ में एक टेलीविजन धारावाहिक में नज़र आई थी।

लेकिन उसके बाद यामी गौतम ने बहत सारी फिल्मों में भी काम किया हैं। उनकी बहत सारी फिल्म भी सुपर हिट हैं। लोग उन्हे परदे के उपर देखना बहत पसंद करते हैं। और वो दिखने में भी बहत हीं सुंदर हैं।

Yami Gautam Husband
COURTESY – GOOGLE

यामी गौतम का जन्म २८ नवंबर १९८८ को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में हुआ था। लेकिन उनका लालन पालन चंडीगढ़ में हुआ था। उनकी शादी आदित्य धर से हुआ हैं।

Yami Gautam Husband यूरी द सर्जिकल स्ट्राइक शूटिंग के दौरान आदित्य के प्यार में पड़ गई थी। उसके बाद काफी दिनों तक उन्होंने एक दूसरे को डेटिंग भी किया। उसके बाद २०२१ जून ४ को हिमाचल प्रदेश में पूरे रीति रिवाज से उन्होंने आदित्य से शादी करली।

शादी के बाद दोनो बहत कम एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं। क्यू की आदित्य हमेशा अपने काम में बिजी रेहते हैं। लेकिन हाली में jio studio के एक इवेंट में यामी और उनके पति आदित्य को स्पॉट किया गया था। ये शायद पहली बार हैं जबकि यामी और उनके पति आदित्य एक साथ नज़र आए।

Yami Gautam Husband
COURTESY – GOOGLE

दोनों एक दूसरे के साथ बहत खुस नजर आ रहे थे। और दोनो की जोड़ी बहत खूबसूरत दिख रही थी। मीडिया वालों ने उन्हे देखते हीं उनकी फोटो खिंचने लागे। और दोनो ने बहत अच्छी अच्छी पोज भी दी।

Yami Gautam Husband अब ये सब फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग ये सब फोटो वीडीयो बहत पसंद कर रहे हैं। कई लोग ये भी कह रहे हैं की अगर बीवी हो तो बिलकुल यामी गौतम जैसी हो। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगी ये आप हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status