Vidya Balan ने खोल दिया पोल देखिए ये थी बड़ी राज

नमस्कार आपको हमारी चैनल में स्वागत है।बॉलीवुड एक्टरस Vidya Balan  ने पहली बार अपना कास्टिंग काउच का अर्थ बॉलीवुड में शेयर किया है।

Vidya ने बताया है कि उन्हें एक डायरेक्टर ने अपने कमरे में अकेले बुलाया था। इसके बाद क्या हुआ और विद्या कैसे उस डायरेक्टर के चंगुल से बच के निकली यह हर लड़की को जाना चाहिए।

Vidya Balan
COURTESY – GOOGLE

Vidya Balan बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हे। आर बो बॉलीवुड के मशहूर प्रदूषर सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी है। उनके साथ अगर ऐसा हत्सास हुआ है तो आपने आप में एक बहुत बड़ी बात है।

विद्या ने एक इंटरव्यू में पूरी घटना बताते हुए कहा “मुझे अपने साथ हुई एक घटना याद है। मैंने एक फिल्म साइन की थी। एक एड फिल्म शूट करने के सिलसिले में मैं चेन्नई गई हुई थी। फिल्म डायरेक्टर ने मिलने के लिए बुलाया था। क्योंकि मैंने फिल्म के लिए हां कर दी थी।

इसीलिए मैं डायरेक्टर से मिलने चली गई। हम काफी साप में मिले थे। लेकिन बो रूम में चलने पर जोर देने लगे। मैं अकेली थी,इसीलिए मैं समझ नहीं पाई। लेकिन मैंने एक स्मार्ट मूव लिया। जब हम कमरे में गए तो मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया।

इसके बाद डायरेक्टर ने कोई जबरदस्ती नहीं की। इसी तरीके से मैंने कास्टिंग काउच का शिकार होने से खुद को बचा लिया”।डायरेक्टर ने कोई इशारा नहीं किया था, लेकिन विद्या समझा गई थी।उन्हें उस कमरे में कुछ सही नहीं लग रहा था।

Vidya Balan
COURTESY – GOOGLE

हालांकि इसके बाद उन्हें फिल्म से हाथ धोना पड़ा। Vidya Balan  ने कहा कि मैं बहुत शुक्र गुजार हूं कि मैं ऐसे नहीं गुजरी। लेकिन वैसे डरावनी कहानी सुनी है। फिल्म इंडस्ट्री जएन करने से पहले ही मेरे परिवार का सबसे बड़ा डर यह था। इसी वजह से विद्या की परिवार फिल्मों से काम करने में खुश नहीं थे।

विद्या को उनके एक स्मार्टमूव ने बचा लिया। लेकिन सवाल यह भी है आखिर किसी लड़की के साथ ऐसा करने की हिम्मत कैसे हो जाती है। विद्या तो वहां से बच कर निकल गई, लेकिन आज भी ना जाने कितने लड़कियां ऐसे में फस जाती है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status