अनजान लड़की ने किया Video Call फिर जो हुआ जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे आप

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। अगर आप फेसबुक या इंस्टाग्राम चलाते हैं तो सावधान हो जाइए।ओर अनजान लड़कियों का Video Call भूल कर भी मत उठाना। एक लड़के से अनजान लड़की ने वीडियो कॉल करके ५० हजार रुपए लूट लिए हैं।

इसीलिए लड़के ने पुलिस के सामने में उस व्यक्ति को कल लगाया।ओर फिर पुलिस ने फोन पर बात कर के कहा की बो ऑलरेडी ५० हजार दे चुके हूं उनके पास और पैसे नहीं है।

Video Call
COURTESY – YOUTUBE

यह बात सुनकर फोन में जो लड़का बात कर रहा था बो कहा कि बो कुछ नहीं जानते।अगर Video Call डिलीट करवानी है तो २० हजार रुपए और कहीं से इंतजाम करके दीजिए। नहीं तो जो भी विडियो उनके पास है वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

लड़के ने कहा कि उनके पाश जितना भी पैसे था बो सब दे चुके हैं। और १ भी रुपए उनके पास नहीं है।पर लड़के ने कुछ नहीं सुना था। Video Call के दौरान लड़की के साथ जो गलत हरकत की है वह वीडियो उनके पास है बोल कर पैसा मांग रहे थे।

लड़के ने ओर भी कहा है को अगर बचना चाहते हो तो २० हजार रूपए दे दीजिए।ये आखिर हे इसके बाद और पैसे नहीं मांगेंगे।पर लड़के ने उनके पास पैसा नहीं है बोलकर सार बात करेंगे बोल कर पुलिस को फोन दे दिए थे।इसके बाद पुलिस ने वह लड़के के साथ फोन पर बात की।

पुलिस ने कहा की यह बंदा आपको ५० रुपए दे चुका है तो आप फिर से क्यों पैसे मांग रहे हैं।आप विडियो डिलीट कर दो। पहले भी उस लोग ने एशा हीं बोला था कि विडियो डिलीट कर देंगे ५० हजार रूपए दे दीजिए।

Video Call
COURTESY – YOUTUBE

लड़के ने ये सुन कर ५० रुपए दिया था।पर अब फिर २० हजार रुपए मांग के बोल रहे है कि ये लास्ट बार पैसे दे दीजिए Video Delete कर देंगे। जब पुलिस ने बो लड़के को अरजीनाल नाम पूछा तो उसने अजय राठौड़ फेसबुक मैनेजर बताया था।

https://youtu.be/HeXVgH8l9Fg

पर पुलिस ने कहा है कि ये एक स्कामर है।यह लोग ऐसे ही ब्लैकमेल करते हैं।किसी भी सोशल मीडिया पर ऐसे गंदे वीडियो अपलोड नहीं कर सकते हैं। आप लोगों के साथ ऐसा होता है तो डरना मत।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status