Uorfi Javed Ranbir Kapoor को दिए कड़ा जवाब देखिए ये क्या बोलदिए

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।आप लोग Uorfi Javed Ranbir Kapoor को बहुत अच्छे से जानते होंगे।भाड़ में जाए रणबीर कपूर। उनकी औकात ही क्या है। ऊर्फी जावेद ने रणबीर कपूर को कड़ी फटका लगाई है।

आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया जो उर्फी का पारा साथ में आसमान पर चढ़ गया। दरअसल कुछ समय पहले रणबीर कपूर करीना कपूर के शो में पहुंचे थे।

Uorfi Javed Ranbir Kapoor
COURTESY – GOOGLE

इसे दौरा उन्होंने उर्फी का फैशन सेंस को खराब टेस्ट वाला बताते हुए कहा था की बो उसके फैन तो कभी हो नहीं सकते। तो वहीं करीना कपूर ने Uorfi का जमकर तारीफ करते हुए उन्हें बहुत हिम्मत हुए बताया था।

उर्फी को जब पता चला करीना ने उनके तारीफ की तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। करीना और रणबीर के उनके ड्रेसिंग सेंस पर कहीं-कहीं बातों को लेकर ऊर्फी जावेद ने अपनी जुबान खोली है।

फेमस ऑफ मुंबई को दिए हुए इंटरव्यू में उर्फी ने कहा मेरे तो होश उड़ गए थे। पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। मुझे लगा कि यह मजाक है।

करीना ने मेरे बारे में कुछ बुरा ही कहा होगा। और वह लोग बस ऐसे हीं मेरे साथ मजाक कर रहे हैं कि उन्होंने तारीफ की है। लेकिन फिर जब मैंने वीडियो देखा तब उस दिन मुझे लगा कि मैंने जिंदगी में कुछ हासिल कर लिया है।

Uorfi Javed Ranbir Kapoor करीना कपूर ने मेरे तारीफ की। ऊर्फी जावेद ने आगे कहा जब करीना कपूर ने मेरे तारीफ कर ही दी है तो रणबीर ने जो कहा वह मायने नहीं रखता। उर्फी बोली रणबीर कपूर ने जो खराब टेस्ट वाला कमेंट किया था, उससे मुझे निराशा हुई थी।

Uorfi Javed Ranbir Kapoor
COURTESY – GOOGLE

लेकिन करीना ने जो कहा उसके बाद लगा की भाड़ में जाए रणबीर कपूर। करीना कपूर ने मेरे तारीफ की है। अब क्या रणबीर की औकात है। मुझे किसी के वैलिडेशन की जरूरत नहीं है।

कई टीवी शो में काम कर चुकी ऊर्फी जावेद तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में डस्टबिन बैग से ड्रेस बनाकर पहनती थी। Uorfi Javed Ranbir Kapoor उसके बाद से तो उर्फी अब पब्लिक पर जगाओं जगाओं पर ऐसे ऐसे रिस्की कपड़े पहनते हुए नजर आती है कि ने वालों को निगाहें थम जाती है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status