Uorfi Javed New Hot look के साथ आई बहार देखिए क्या बोले आपके लोकप्रिय अभिनेत्री ऊर्फी जावेद

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है आप लोग अभिनेत्री उर्फी जावेद को जानते होंगे।उर्फी जावेद एक ऐसा नाम जो आजकल काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। Uorfi Javed New Hot look ऊर्फी जावेद एक फैशन आइकन हे। और अपने आप को सबसे हॉट मानते हैं। वह बहुत सारे डिजाइंस कपड़े पहनते हैं।

जिनका ग्लामौर लोगों की सिर चढ़कर बोलता है, जिनका बोल्ड अंदाज और बिंदास ड्रेस सुर्खियों में रहता है। एक बार फिर ऊर्फी जावेद चर्चा में आ गई है। ऊर्फी जावेद एक बार फिर अपनी ड्रेस के लिए हाई लाइट हे।

Uorfi Javed New Hot look
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री Uorfi Javed New Hot look को हाली में मार्केट में स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह एक्ट्रेस अपनी ड्रेसेस से सभी को सक कर दिया। उन्होंने एक ब्लैक कलर के टॉप पहने हुए थे। उनका यह फैशन देख हर कोई हैरान रह गया।

नहीं जब मीडिया वालों ने पूछे कि अब बो किश ड्रेस में दिखाई देगी तो Uorfi Javed New Hot look शॉकिंग स्टेटमेंट देते हुए कहा इंसान कि चमड़ी अभी बाकी है। उर्फी जावेद कि ईश ड्रेस पर काफी लोग अच्छे कमेंट कर रहे हैं।

Uorfi Javed New Hot look
COURTESY – GOOGLE

और इस स्टाइल को पसंद कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग जमकर ऊर्फी जावेद की ट्रोल कर रहे हैं। जिसमें उनकी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि यह सब देखना पड़ रहा है। यह पहली बार नहीं है कि अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसेस को लेकर चर्चा में हैं ।

इससे पहले भी कई बार बो अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। और कहीं बार तो उनको ड्रेस को लेकर बिबद भी खडा हो गया है। पैर Uorfi Javed इस पहनावे को देखकर लोगों का सिर चकराया।

अपनी अजीबो गरीब कपड़े के वजह से उन्हें ट्रोल काफी सामना करना पड़ता है। लेकिन अभिनेत्री उर्फी जावेद को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। वही उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। जिससे सोशल मीडिया पर एक बार फिर से आग लगा दी है।यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status