Uorfi Javed Hair Style करके आई ऐसे की देखेंगे तो हैरान हो जायेंगे आप देखिए ये नजारा

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आज के इंटरनेट में सबसे सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस Uorfi Javed Hair Style अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

टेलीविजन की एक्ट्रेस और मॉडल ऊर्फी जावेद का फैन फॉलोइंग बहुत सारे हैं। ऊर्फी जावेद प्रोफेशन से अभिनेत्री और मॉडल है। ऊर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को लखनऊ इंडिया में हुआ। ऊर्फी जावेद को बचपन में से ही मॉडल बनने का बहुत ज्यादा शौक था।

Uorfi Javed Hair Style
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री Uorfi Javed Hair Style के लिए अभी चर्च में रहे रहे हैं । उनके का पिता का नाम जाकिया सुल्ताना है। उर्फी का एक भाई भी है जिसका नाम समीर अस्सलाम है। और उनकी दोस्त बहन भी है जिनके नाम हैं आसपी जावेद और डोली जावेद।

Uorfi Javed Hair Style बॉयफ्रेंड का नाम पारस कलनावत हैं।ऊर्फी और अभिनेता पारस टीवी सीरियल में मां दुर्गा में मिले थे। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। उर्फी जावेद ने इंटरव्यू में बताया था कि एक ऐसे परिवार से हैं जहां लड़कियों को बहुत ज्यादा कुछ बोलने और कुछ करने की परमिशन नहीं होती।

जब अभिनेत्री Uorfi Javed कॉलेज में पढ़ती थी तब किसीने उनकी पिक्चर्स पोर्न साइट में डाल दी थी। और कुछ भी बोलने से पहले उनके पिता ने उन्हें मेंटली और फिजिकली बहत ज्यादा अत्याचार दिया।

Uorfi Javed Hair Style
COURTESY – GOOGLE

और फिर उर्फी जावेद ने दोनों बहनों के साथ घर से और बो घुटन के माहल से बाहर कर दिल्ली चली गई। और दिल्ली में एक कॉल सेंटर पर काम करने लगी। कि उनकी फादर ने दूसरी शादी कर ली थी।

उनकी परिवार की जिम्मेदारी पूरी उर्फी पर आ गई थी। उर्फी इंडस्ट्री में आने से पहले दिल्ली में असिस्टेंट फैशन डिज़ाइनर काम किया। और साथ ही साथ टीवी सीरियल के लिए भी ऑडिशन देती रही।

और फिर 2015 में ऊर्फी जावेद को टीबी सीरियल टेडी मेडी फैमिली में काम मिल गया। उर्फी जावेद की और एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिस में उभरी हुई चोटी वाली उर्फी जावेद रेड ड्रेस में स्टंट और गॉर्जियस लग रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status