अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर में Rhea Chakraborty

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर केस के बारे मैं कुछ बातें

सुशांत की मौत १४ जून २०२० को हुई थी पहले तो इस मौत को आत्महत्या बताया गया बाद मैं इस मौत को हत्या मानकर ये केस अभी बी चल रहा हैं।

इस केस को लेकर अभी भी बीबाद जारी है।अभी महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने इस केस पर महाराष्ट्र के पूर्व पीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य उद्धव ठाकरे के ऊपर ये आरोप लगाया है की इस केस के जांच के समय उन्होंने रिया चक्रवर्ती को चालीस से ज्यादा बार फोन लगाया था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर
Courtesy – Instagram

अभी इस बात पर आदित्य ठाकरे ने अपनी चूपी तोड़ा है। सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा मैं ये मामले को उठाते हुए बताया की रिया चक्रवर्ती को जांच के समय किसी AU नाम से ४० से ज्यादा बार कॉल आया था। और बिहार पुलिस का भी ये कहना है की AU का मतलब आदित्य उद्धव ठाकरे है।

अभी आदित्य ने इस बात पर बोला है की ये आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने इस बात पर ये भी कहा है की जो व्यक्ति अपने घर और पार्टी केलिए बाफादार नहीं हैं इनसे हम क्या उम्मीद कर सकते हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर
Courtesy – Instagram

आप लोग तो जानते ही होंगे अभी हाल ही मैं ये खबर आई थी की रिया चक्रवर्ती बंटी सजदेह को डेट कर रहे हैं ये दोनों अभी अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं। पिछले कुछ सालों से रिया ने बहत कुछ झेला हैं बंटी हमेशा उनकी सपोर्ट बन कर रहे हैं। जब हालत बहत बुरी थी तो बंटी ने रिया का साथ दिया हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर
Courtesy – Instagram

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सुशांत के केस मैं रिया को छानबीन किया जा रहा था तब रिया भी बंटी के एक क्लाइंट थी। आपको ये बता दें की बंटी सजदेह Cornerstone sports के एमडी और सीईओ हैं।

कई सारे बिसिस्ट व्यक्ति इनकी एजेंसीज हैं , विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन भी उनकी एजेंसियों मैं आते हैं। रिया से पहले बंटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा से भी जुड़ा था, खबर के मुताबिक ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें थे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status