Sushant Singh Rajput के मामले में सामने आई बड़ी सच देखिए क्या हुआ खुलासा

नमस्कार दोस्तों। १४ जून २०२० को sushant singh Rajput के मौत के खबर आई। और उसके बाद पूरा देस हैरान रह गया था। sushant एक काबिल एक्टर थे। वो इस दुनिया से चला जाना सब को अचंबित कर दिया था।

Sushant Singh Rajput
COURTESY – GOOGLE

कुछ दिनों में ही कोविड के बाद ये सबसे ज्यादा चर्चित खबर थी। पूरे देस में ये खबर की तेहल्का मच गया था। जब internet में Sushant Singh Rajput के पिक्चर वायरल हुआ था तब पता चल रहा था की ये एक आत्महत्या नहीं थी। उस वक्त पुलिस के द्वारा और डॉक्टर के द्वारा ये खबर आ रही थी की ये एक suicide है।

पर कोई इस पर यकीन नहीं कर रहे थे। कई लोग इसका मजाक उड़ा रहे थे की आखिर कार sushant के मौत का इतने दोनों तक क्यूं जिक्र किया जा रहा है। तब एसे लोग भी थे जो ये चाह रहे थे की sushant को जस्टिस मिले।

Sushant Singh Rajput
COURTESY – GOOGLE

CBI के जांच अब तक चल रही है। इस मामले में बहत सारी चेहरे भी सामने आए थे जिन्हे Sushant Singh Rajput के मौत का जिम्मेदार कहा जा रहा था। लेकीन कुछ भी पता नहीं चला। लेकीन अब एसी खबरे सामने आ रहा है की आप भी चौंक जाएंगे।

Cooper हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने एसे ही कुछ बड़ी बयान दी हैं। जहां पर sushant बॉडी पोस्ट मॉर्टम होने गई थी वहां के एक employee रूप कुमार साह ने ये खुसला किया है की जब बॉडी आया तो साफ था की वो एक suicide नहीं था।

https://youtu.be/3jx3yvvgnTY

क्यू कि shusant के बड़ी पर जिस तरीक़े का निशान था उससे ये बिलकुल भी नहीं लग रहा था की ये एक suicide है। अनके पैर पे चोट था और पैर तो facture हो गया था। इससे साफ पता चलता है की कोई इंसान facture पैर से खुदकुसी नहीं कर सकता। तो इससे साफ पता चलता हैं की Sushant की हत्या की गई है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status