Sushant singh Rajput का मर्डर हुआ हे – Cooper Hospital के एक कर्मचारी का दावा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे स्वर्गीय अभीनेता सुशांत सिंह राजपूत के मडर केस के बारे मैं। अभी हाल ही मैं इस मडर केस मैं एक नई खुलासा सामने आई है।Sushant singh Rajput का मर्डर हुआ हे ऐसा cooper hospital के एक कर्मचारी का कहना था

Sushant singh Rajput का मर्डर हुआ हे
Courtesy – Instagram

क्या कहा cooper hospital के कर्मचारी ने

ये खुलासा कोई और नहीं बल्कि कूपर हॉस्पिटल के एक वर्कर है। इस व्यक्ति का नाम है रूपकुमार शाह इन्होंने खुद टीबी ९ पर इंटरव्यू दिया है और साफ सब्दो मैं कहा है की Sushant singh Rajput का मर्डर हुआ हे

आपको बता दे की कूपर हॉस्पिटल मैं सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर का पोस्टमार्टम हुआ था और जिस रूम मैं सुशांत का पोस्टमार्टम हो रहथा उस रूम मैं रूपकुमार मौजूद थें।

क्यूं उन्होंने ऐसा कहा

उन्होंने यह भी कहा की सुशांत के गर्दन पर बहत सी निसान थे, सुशांत के बॉडी पर घुसे के निसान थे और इंजरी की निशान भी थे। जो इंसान आत्महत्या करता है उसकी बॉडी मैं बेसे निसान नहीं होते जैसे सुशांत सिंह राजपूत के बॉडी पर निसान पाया गया था। उन्होंने यह भी कहा की जब मैं सुशांत की बॉडी पहली बार देखी तो मैंने बहत जल्दी से अपनी सीनियर्स को कहां की ये आत्महत्या नहीं है, ये मडर है।

Sushant singh Rajput का मर्डर हुआ हे
Courtesy – Instagram

उन्होंने उस वक्त पर ये भी कहा की उन्हें रूल्स के मुताबिक काम करना चाहिए। बाद मैं उनके सीनियर्स ने उन्हें जल्दी से जल्दी बॉडी की पिक्चर लेने केलिए कहा क्योंकि उन्हें बॉडी वापस पुलिस को संपना था।बाद मैं रात को सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम हुआ। आगे उन्होंने ये भी बताया की मैंने जो कुछ भी वहां देखा मुझे ये लगता है की Sushant singh Rajput का मर्डर हुआ था यह आत्महत्या नहीं थी।

और क्या क्या बताया उन्होंने

अब रूपकुमार शाह जी ने ये खुलकर बताया है की बो चाहते है की सत्य सामने आए। मुझे कोई डर नहीं है की मैं ये बता रहा हूं के सुशांत को सिर्फ और सिर्फ मारा गया है। ये बहत बड़ी बयान है। इस बयान के बाद अब लगता है आखिर मैं सुशांत के मौत का सच सामने आयेगा।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status