Suniel Shetty Daughter अथिया का हाथ सरे आम झटका दिए सुनील ! देखिए ये नजारा

नमस्कार दोस्तों। आप लोग अथिया शेट्टी के बारे में बहत अच्छे से जानते होंगे वो Suniel Shetty Daughter होने के साथ साथ केएल राहुल के पत्नी भी हैं। हाली में अथिया शेट्टी और केएल राहुल के शादी के दौरान दोनों बहत चर्चे में थे।

ये दोनों एक दूसरे को काफी दिनों से डेट भी कर रहे थे। दोनों। एक दूसरे से बहत प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ भी बहत खूबसूरत देखते हैं। अथिया शेट्टी के शादी में उनकी परिवार की सहमति भी है।

Suniel Shetty Daughter
COURTESY – GOOGLE

उनकी शादी के  Suniel Shetty Daughter और भाई अहान शेट्टी बहत खुस नज़र आ रहे थे। और दोनों को ट्रेडिशनल अंदाज में देखने मिला।लेकिन अब सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो रहा है की सैयद अथिया शेट्टी और सुनील शेट्टी के बिच कुछ अनबंध हुई हैं।

क्यू कि अथिया शेट्टी और Suniel Shetty दोनों “हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा” नाम के एक वेब सीरीज के प्रमोशन गए थे। जहां पर दोनों बाप बेटी को एक साथ देखने मिला। दोनो बहत अच्छे से फोटो के लिए पोज भी दिए। और मिडिया वालों ने उनके बहत फोटो भी खिंचा। लेकिन इसके दौरान एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Suniel Shetty Daughter
COURTESY – GOOGLE

जिसमे ये देखने मिल राहा हैं की जब Suniel Shetty Daughter सुनील शेट्टी के हाथ पकड़ती है तब सुनील फटाक से अथिया शेट्टी के हाथ को झटक देते हैं। और ये वीडीयो देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो रहा है कि दोनों के बिच सैयद कुछ अनबंध हुई है और इसकी वजह से सैयद सुनील शेट्टी एसे बरताओं कर रहे हैं।

लेकिन इस बात को लेकर सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी ने कुछ भी नहीं कहा है। इसलिए ये बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। अब सुनिल शेट्टी और अथिया शेट्टी ही इस बरताओ के पीछे का कारण क्या हैं बता सकते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status