Sridevi की सगाई खुद तोड़ के खुद दे गए धोका देखिए कोन थे वो जिन्होंने श्रीदेवी को दियाथा धोका

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे कि श्रीदेवी Bollywood के एक जानी मानी अभिनेत्री हैं।श्रीदेवी आपने फिल्मों के जरिए लोगों के दिल में राज करते हैं। Sridevi बचपन से हीं शिशु कलाकार के रुप से अभिनय करती आ रही है।श्रीदेवी इतनी खूबसूरत थी की कई अभिनेता और निर्देशक उनसे शादी करना चाहते थे।

उन्होंने अपने खूबसूरती के जरिए सब की दिलों को लूट लिया था। Sridevi ने एक ऐक्टर के लिए अपनी मांगनी भी तोड़ दी थी लिकन बाद में वो ऐक्टर ने उन्हे धोका दे दिया।श्रीदेवी जब साउथ इंडस्ट्री से Bollywood में कदम रखा था तब सब ऐक्टर और ऐक्ट्रेस के अफेयर चल रहा था। एसे की फिल्मों के डायरेक्टर भी अभिनेत्रियों के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रख रहे थे।

Sridevi
COURTESY – GOOGLE

ये सब जानकर श्रीदेवी के माता पिता ने बहत जलद उनकी सगाई करदी थी। तब श्रीदेवी का रिश्ता टेनिस खिलाड़ी विजय अमृतराज से किया था। Sridevi भी तब अपने माता पिता के बताई हुई मार्ग पर चल रही थी। लेकिन उसके बाद श्रीदेवी के कई फिल्में आ रही थी वो मिथुन चक्रवर्ती के साथ तब कई फिल्में भी कर चुकी थी।

तब दोनो बहत करीब आ गए थे। तब ये अफवा फेल गया था की दोनों ने सीक्रेट मैरेज करली है। ये भी कहा जा रहा था की मिथुन ने श्रीदेवी को वादा किया था वो उनकी पहली पत्नी योगिता को डाइवोर्स देंगे और श्रीदेवी से शादी करेंगे।

Sridevi
COURTESY – GOOGLE

इसके बाद श्रीदेवी ने अपना रिश्ता बिजय अमृतराज से तोड़ दिया। इसके बाद जब मिथुन चक्रवर्ती ने अपने पत्नी से शादी तोड़ने के बात कही तब योगिता ने मिथुन को सुसाइड करने की धमकी दे दी। और मिथुन तब कुछ नहीं कर पाए।

तब श्रीदेवी को पता चल गया की मिथुन उनसे शादी नहीं करेंगे। और उसके बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी करली। लेकिन इस बात को श्रीदेवी हमेशा मना करती हुईं आई हैं। उन्हों ने कहा उनका रिश्ता बिजय अमृतराज के साथ नहीं जुड़ा था वल्कि ये एक रयूमर्स था।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status