Shehnaaz Kaur Gill बनी Munawar का सहारा!!आखिर ऐसा क्या हो गया….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें चुलबुली एक्टर Shehnaaz Kaur Gill के बारे में। शेहनाज को लोग एक एक्टर, सिंगर और मॉडल के तौर पर जानते हैं। शेहनाज गिल ने पंजाबी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी टेलीविजन में भी काम किया है।

शेहनाज गिल को लोग तब सही से जान पाए जब बो पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस में नजर आए। इस शो में शेहनाज गिल की पर्सनैलिटी को सभी लोगों ने खूब पसंद किया, इस शो के जरिए लोग उन्हें बहत सारे प्यार भी दिए। बिग बॉस शो के बाद दिन प्रतिदिन शेहनाज गिल की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। शेहनाज गिल फैंस फॉलोइंग अब बढ़ती ही जा रही है।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – GOOGLE

Shehnaaz Kaur Gill का अंदाज बहत ही चुलबुली सी है बो हमेशा रियल रहने पर बिस्वास करते है आज के समय पूरे भारत में शेहनाज गिल को लोग पहचान ते हैं। अभी शेहनाज गिल बॉलीवुड मूवीज में भी काम करने लगे है। अभी हाल ही में शेहनाज गिल की फिल्म किसीका भाई और किसिकी जान रिलीज हुआ है।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ शेहनाज नजर आई है। बिग बॉस के शो में सलमान खान शेहनाज गिल को बहत सपोर्ट करते दिखाई दिए थे, शेहनाज सलमान खान के प्रिय कंटेस्टेंट भी थी। बिग बॉस शो में शेहनाज ने बहत सारे लोगों के दिल जीती थी।

Shehnaaz Kaur Gill
COURTESY – GOOGLE

Shehnaaz Kaur Gill सोशल मीडिया पर बहत एक्टिव रहती है। बो समय समय पर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में शेहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त मुनावर के सॉन्ग नूर को प्रमोट करते हुए नजर आए हैं।

शेहनाज और मुनावर के मुलाकात एक पार्टी में हुआ था। और ये दोनों एक दूसरे के बहत अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं। इसीलिए शेहनाज अपनी दोस्त को support करते हैं। अभी ये देखकर लोग बोल रहे है की शेहनाज गिल मुनावर से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं और उन्हें सपोर्ट भी कर रहें है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status