Sheezan Khan के बारेमें मिला बड़ा बयान देखिए कैसे मिली सबूत इस मामले में

नमस्कार दोस्तों। आज हम आपको Tunisha के Boyfriend Sheezan Khan के  बारेमे बताने वाले हैं। आप लोग जानते हीं होंगे कि Tunisha के केस गुजरते दिन के साथ काफ़ी गंभीर होती जा रही है। और इस केस में हर रोज एक नई खबर सामने आ रही है।

आज ये केस में और एकबात सामने आई है।Sheezan khan के वकिल और उनके परिवार के सदस्यों ने Press conference बुलाया था। जहां पर उन्होनें Tunisha के मां के उपर कुछ आरोप भी लगाए हैं। उनके परिवार ने Seezan के बारेमे proof दिया है की Seezan बिलकुल innocent हैं।

Sheezan Khan
COURTESY – GOOGLE

Tunisha के मां के उपर उन्होंने Sanjib koushal के साथ संबंध को लेकर कुछ आरोप लगाए हैं।Sheezan Khan के वकील के कहने के मुताबिक Sanjib और Tunisha के मां के बिच कुछ गलत संबंध है।

वो दोनों Boyfriend और Girlfriend है और वो दोनों Tunisha को कंट्रोल करते थे।Tunisha से बहत गलत काम भी करवाते थे ,Tunisha को यूज करते थे और उनकी पैसा को भी यूज करते थे।Sanjib koushal मीडिया पे आके ये बताए थे की Tunisha के मामा है लेकिन वो Tunisha के असली मामा नहीं है।

Sheezan Khan
COURTESY – GOOGLE

ये बात Seezan के वकील ने पहले ही बता दिया था। और उन्होंने ये भी कहा था की वो Tunisha के रियल मामा तो क्या वो कहीं से भी उनके मामा नहीं लगते।

इसीलिए ये बात अब सामने आ रही है की शायद उन्हों ने सादी भी करली हैं इसलिए एक step Father की बात सामने आ रही है। इसके अलावा बहत गंभीर आरोप भी लगाए हैं की किस तरीके से उन्होंने उन्होनें अपने हीं बेटी को झूट बोला था।

ये भी बताए हैं की ये Seezan के ब्रेकअप के वजह से नहीं हुआ हैं बल्की ये उनके मां के कारण Tunisha ने शायद एसी step उठा ली हैं। अब Seezan के परिवार के तरफ से लगाएं गए आरोप पर Tunisha के मां क्या जवाब देते है वो देखना बाकी रह गया।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status