Shah Rukh Khan के सुरक्षा में आई आंच देखिए घरके तीसरे मंजिल पर पहंच दो सक्स

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें आपकी पसंदिता कलाकार बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan के बारे में। आपको तो पता ही होगा इस साल रिलीज हुई शाहरुख की पठान मूवी बॉक्स ऑफिस पर blockmaster hit हुआ है।

येफिल्म बहत सारे फिल्म्स की रिकॉर्ड्स को भी तोड़ चुकी है। चार साल बाद शाहरुख इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड पे बाप्सी किए थे, ये मूवी हिट होने पर शाहरुख और उनकी फैंस बहत खुश है।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

सब जानते है की Shah Rukh Khan अपनी परिवार के साथ मुंबई मन्नत एक आलीशान बंगलों में रहते हैं। इतने बड़े सुपरस्टार के घर होने के कारण मन्नत के आस पास कड़ी सिक्यूरिटी रहती हैं, इस बंगलों के आसपास की सभी एरिया पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाया गया है।

मन्नत में सभी प्रकार के सुविधा उपलब्ध होती है ये बहत बड़ी एरिया में भी हैं। शाहरुख खान के सुरक्षा का कार्य मुंबई पुलिस और उनकी पर्सनल बॉडीगार्ड करते हैं, शाहरुख हमेशा मुंबई में बहत ही कड़ी सुरक्षा में रहते हैं।

अभी हाल ही में ये खबर आया है की शाहरुख के मन्नत में कुछ लड़के घुस गए थे। इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने से भी ये लड़के मन्नत के तीसरी मंजिल पर पहुंच गए थे। अब इन लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

खबर के मुताबिक दो लड़के Shah Rukh Khan के मन्नत में घुस गए थे उनकी उम्र 21 से 25 साल की है, ये बताया जा रहा है। ये दोनों लड़के घर गुजरात है। अभी ये खबर सुनकर लोग ये सोच में पड़ गए हैं की आखिर इतने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने से भी कैसे कोई मन्नत में घुस सकता है।

अभी फिल हाल पुलिस उन लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया हैं। अभी मन्नत की सिक्योरिटी को और भी कड़ी कर दिया गया है। मुंबई पुलिस भी अपने और से मन्नत और शाहरुख की परिवार के सुरक्षा केलिए सभी प्रकार के प्रयास कर रहें हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status