Shah Rukh Khan Daughter अब कुछ ऐसे दिखती है सहारूख खान की बेटी सुहाना

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें Bollywood के बादशाह Shah Rukh Khan Daughter  सुहाना खान के बारे में। आप लोग तो जानते ही हैं शाहरुख खान के तीन संतान है उनकी बड़े बेटे का नाम है आर्यन खान, बेटी का नाम है सुहाना खान और उनकी छोटे बेटे का नाम है अब्राहिम खान।

Shah Rukh Khan Daughter सुहाना खान ना तो एक बड़ी सेलिब्रेटी है, लेकिन एक सुपरस्टार की बेटी होने के कारण ये हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना का जन्म २२ मई २००० साल में मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। सुहाना अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से कंप्लीट की है।

Shah Rukh Khan Daughter
COURTESY – GOOGLE

इसके बाद Shah Rukh Khan Daughter लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। उनकी अपलोड की गई फोटोज हमेशा वायरल हो जाता है। सुहाना खान एक पॉपुलर स्टार किड हैं, हमेशा मीडिया की नजर उन पर टिकी रहती है, ये कहीं भी जाति है तो वहां मीडिया की भीड़ जम जाती है।

सुहाना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। ये अपनी अफेयर्स को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती है। सुहाना इतनी बड़ी सुपरस्टार के बेटी है लेकिन उनका स्वभाव और व्यवहार बहत अच्छी है। ये जहां भी जाति हैं वहां भीड़ जम जाती है। अभी हाल ही में सुहाना खान एयरपोर्ट पर नजर आई थी।

Shah Rukh Khan Daughter
COURTESY – GOOGLE

उनके एयरपोर्ट पर पहुंच ते ही रिपोर्टर्स की भीड़ जम गई। सुहाना ने मुस्कुराते हुए रिपोटर्स को हाई बोली उन्होंने फिर रिपोर्टर्स को गुड मॉर्निंग भी की। रिपोर्टर्स ने उन्हें रिक्वेस्ट की फोटोज खींचने केलिए बाद में सुहाना रिपोर्टर्स की रिक्वेस्ट को सुनकर फोटो भी खिंचाई।

सुहाना रिपोर्टर्स और मीडिया बालों को हमेशा ही अच्छी स्वभाव ब्याबहार दिखाती हैं। इस से पता चलता है की सुहाना खान की परवरिश काफी अच्छी से हुई हैं, उनकी ब्याबहार से उनकी संस्कार दिखती है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status