Shah Rukh Khan ने फिल्म से किया किनारा!! अब कौन बनेगा अगला डॉन जानिए….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड के बादशाह यानिकि Shah Rukh Khan के बारे में। शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़ी अभिनेता माना जाता है।

शाहरुख खान आज जो भी कुछ है बो सब खुद के बल पर है। उन्होंने अपनी करियर के शुरुवात में बहत सारे स्ट्रगल किया था। Shah Rukh Khan का जन्म 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में हुआ है। शाहरुख खान अभी के समय मुंबई में अपनी बंग्लो मन्नत में रहते हैं।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

शाहरुख खान एक अच्छी एक्टर ही नहीं बल्कि बहत बड़े फिल्म प्रोड्यूसर भी है। शाहरुख खान अपने फिल्म करियर सुरु करने से पहले टेलीविजन शो में काम करते थे। उन्होंने 1992 में दीवाना मूवी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

शाहरुख खान के बहत सारे मूवीज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुआ है, उस फिल्म्स का नाम है, डर, बाजीगर, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुसी कभी गम, काल हो ना हो, देवदास और डॉन जेसी सुपरहिट मूवी में शाहरुख ने काम किया है।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

शाहरुख खान को फिल्मों में अपनी अवदान केलिए बहत सारे अवॉर्ड भी मिला है। उन्हें कई बार फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है। इसके साथ उन्हें भारत सरकार के द्वारा पद्मा श्री पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया है।

अभी हाल ही में ये खबर आ रहा है की Shah Rukh Khan के पिक्चर डॉन की पार्ट 3 आने वाला है। लेकिन फैंस केलिए दुखद खबर ये है की अब शाहरुख डॉन 3 में नजर नहीं आने वाले हैं। कुछ रिपोर्टर्स के मुताबिक ये कन्फर्म हुआ है की शाहरुख खान अब डॉन जैसी मोस्ट वांटेड फिल्म्स नहीं करना चाहते हैं।

बो कमर्शियल फिल्मों में अब काम करना चाहते हैं जो सभी Audition को पसंद आए। डॉन 3 फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी अभी इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम कर रहें हैं। ये खबर सुनकर अब लोग ये बोल रहें हैं की क्या शाहरुख सच में डॉन 3 में नजर नहीं आएंगे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status