आखिर कार पता चल हो गया Satish Kaushik Truth इस बजज हुआ निधन

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेता सतीश कौशिक को बहुत अच्छे से जानते होंगे। फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर आ रही है। मैसूर एक्टर डायरेक्टर  Satish Kaushik Truth का निधन हो गया है।

वह सिर्फ ६६ सालों के थे।उनकी मौत की खबर ने सभी को चौका कर रख दिया है। अभी तक उनकी मौत की बजहा सामने नहीं आया है। उनकी दोस्त अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया की जरिए यह दुखद जानकारी शेयर की है।

Satish Kaushik Truth
COURTESY – GOOGLE

Satish Kaushik Truth एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कॉमेडियन और स्क्रीन् राइटर भी थे। उनकी मौत की खबर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चौक गए हैं।अभिनेता अनुपम खेर ने जानकारी देते हुए कहा है कि “जानता हूँ

“मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच हे।पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त अभिनेता सतीश कौशिक के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम।

जिंदगी तुम्हारे बिना पहले जैसी नहीं होगी”। Satish Kaushik Truth की मौत पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा। होली के मौके पर सतीश कौशिक जावेद की पार्टी में पहुंचे थे। बहुत खुश नजर आ रहे थे। अभिनेता सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाना में हुआ था।

Satish Kaushik Truth
COURTESY – GOOGLE

उन्होंने 1972 में दिल्ली में पढ़ाई पूरी की थी। उन्होंने न्याशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से भी पढ़ाई की। सतीश कौशिक को मिस्टर इंडिया मूवी में कैलेंडर का किरदार निभाकर पहचान मिली।

और उसके बाद सतीश को सीखने ना जाने कितने सैकड़ों यादगार किरदार निभाए। सतीश कौशिक एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ कामयाब डायरेक्टर और प्रड्यूसर भी थे। प्रतिभा उनमें कूट-कूट कर भरी हुई थी। ६६ साल की उम्र में बो यह दुनिया को छोड़कर चले गए हैं।यह दुखद घटना अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status