Sana Khan प्रेगनेंसी के दौरान हुईं परेशान!! आखिर कार क्या हुआ उनके साथ??

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें सना खान के बारे में। Sana Khan एक भारतीय बिजनेस वोमेन और एक्टर रह चुकी है। हालाकि अभी बो फ़िल्म दुनिया से दूर हो गई है। इस से पहले बो हिंदी, तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

 

Sana Khan 21अगस्त 1988 को मुम्बई महाराष्ट्र में पैदा हुई है। सना खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू ये है हाई सोसाइटी फिल्म से की थी। पर उस समय ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गया था।

सना खान बहत सारे टीवी आड पर भी काम किया है। आपको बता दे की सना खान पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस के कांटेस्ट भी रह चुकी है। इस शो से सना खान को लोगों के तरफ से बहत सारा प्यार मिला था।

Sana Khan
COURTESY – GOOGLE

सना खान ने 21 नवंबर 2023 को सादी करली है। सना ने एक मुस्लिम धर्म के व्यक्ति जिनका नाम मुफ्ती अनस है उनसे सादी की है। सना खान ने अनस से सादी करने केलिए अपने धर्म भी बदल दिया। लेकिन सादी से पहले सना खान कोरियोग्राफर मेलविन लुइस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थी।

लेकिन सादी के बाद सना खान ने अपने आप को पूरी तरह से बदल दिए। सना ने मुस्लिम धर्म को अपना कर पूरे मन से इस धर्म को इज्जत देते हैं। उन्होंने अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को भी पूरी तरह से बदल दी। अभी के समय ये सुंदर कपल्स की बहत जल्द संतान होने बाला है, ये खबर कन्फर्म हुआ है।

Sana Khan
COURTESY – GOOGLE

अभी Sana Khan अपने पति के साथ खुशी से रह रहीं हैं। सना खान सोशल मीडिया पर बहत सक्रिय रहती हैं। बो समय समय पर अपनी सोशल अकाउंट पर फोटोज विडियोज अपलोड करते रहते हैं।

अभी हाल ही में सना खान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक video शेयर की है, इस वीडीओ में बो अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। सना खान इस वीडीओ में ये बताएं है की उन्हें प्रेगनेंसी में सफर करते हुए बहत तकलीफ हो रहा हैं ये कहा और इसके साथ सना बोल रहें थे की बो फ्लाइट में बैठते हुए जल्दी से सो जायेंगे और वीडीओ में सना बहत थकी हुई नजर आई।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status