Salman Khan Speak देखिए आखिर क्या होगया जो सलमान खान को बोलना पड़ा ऐसा

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की Salman Khan Speak Bollywood के एक जाने माने अभिनेता हैं। उनके साथ किसी को तुलना भी करना नामुमकिन हैं। क्यू की अभी भी उनके काफी सारे फैन हैं जो उन्हें बहत ज्यादा पसंद करते हैं।

उनके फिल्म देखने के लिए अभी भी फिल्म हॉल में लंबी लाइन लगती हैं। उनके फ़िल्म में कुछ अलग ही बात है जो की दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। उनके साथ फिल्मों में काम करना कई लोगो के लिए बहत बड़ी ड्रीम हैं। सलमान खान बहत समय पर चर्चे में रहते हैं।

Salman Khan Speak
COURTESY – GOOGLE

अब Salman Khan Speak फ़िल्म फेयर अवार्ड २०२३ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ एसी बात कहा जिसके वजह से वो अब चर्चे का विषय बन गए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हे पुछा गया था की कौन से नए अभिनेता उनके टक्कर की और उनको प्रभावित करने में कामयाब हैं।

तब सलमान खान ने उनकी बहत तारीफ किए और कहा की सब के सब प्रभावशाली और मेहनती हैं। लेकिन और उन्होंने कहा की वो और उनके समकक्ष के अभीनेता इतिनी आसानी से हार मानने वालें नहीं है। Salman Khan Speak वो अपनें नाम के साथ शाहरुक खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन और अमीर खान के नाम भी जुड़े। मतलब ये सारी ऐक्टर उनके समकालीन हैं।

Salman Khan Speak
COURTESY – GOOGLE

और सलमान खान ने कहा था की “हम उन सबको पैसे के लिए दौड़ाएंगे “। उसके साथ साथ सलमान खान ने ये भी बताया था की इतनी जल्दी वो Bollywood से रिटायर्ड नहीं ले रहे हैं।

अब ये सब बात सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था। इसके बाद ये सब बातें सोसल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। कई सारे लोग ये भी कॉमेंट करके बोल रहे हैं की सलमान खान ने एकदम सही बात बोल रहे हैं। जो भी हो लेकिन सलमान खान के क्रेज का कोई मुकाबला ही नहीं हैं। उनकी एक्टिंग और उनके अंदाज सबसे अलग हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status