पहली बार Saif Ali Khan 500 Crore का अपना मेहेल दिखाए सबके सामने

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेता सैफ अली खान को बहुत अच्छे से जानते होंगे। राइज झड़ने वाले ऐक्टर के सामने अभिनेता सैफ अली खान ने खुद पहली बार Saif Ali Khan 500 Crore  के महल पटौदी पैलेस की झलक दिखाई हैं। सैफ अली खान अपने यह प्यालेश के एक एक कोने का दीदार करा दिया है।

जो भी यह महल का पहला झलक देख रहा है उसी की आंखें फटी की फटी रह गई है। बॉलीवुड मे राहिजी दिखाना कोई बड़ी बात नहीं है। Saif Ali Khan 500 Crore एक्टर अपने घरों को किसी महल से कम नही मानते।लेकिन जब बात असली राजा की होती है तो वहां सिर्फ एक ही राजा का नाम आता हे।

Saif Ali Khan 500 Crore
COURTESY – GOOGLE

और वह है नवाब सेफ अली खान। पूरे बॉलीवुड में जितनी शानदार के साथ अभिनेता सैफ अली खान रहते हैं उनकी बराबरी करना तो दूर इस बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

सैफ अली खान अपने पटौदी पैलेस में अक्सर आते जाते रहते हैं। कहीं बार बो यहां अपने परिवार के साथ पार्टी भी मनाते हैं। जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होती रहती है।

Saif Ali Khan 500 Crore
COURTESY – GOOGLE

लेकिन अब पहली बार अभिनेता सैफ अली खान ने अपने इस १५० कमरे वाले महल के दर्शन कराए हैं। Saif Ali Khan 500 Crore जिसे देखकर देखने वाले भी हैरान रह गए हैं।

सफेद रंग का यह Mahal नवाबी की इबादत को लिख रहा है। महल के ठीक सामने लगाया हुआ एक फाउंटेन सालो से इसी के सान बढ़ा रहा है। आप लोग वीडियो में देख सकते हैं कि महल की दरवाजे और बाहर रखा हुआ फर्नीचर बहुत आलीसान है।

महल की गैलरी में दोनों तरफ लाइन से टेबल रखे हुए हैं।और इन्हीं पर पुराने तस्वीरें के फ्रेम रखे हुए हैं। ये तस्वीरें अभिनेता सैफ अली खान के परिवार लोगों की है। जो यहां की नवाब थे।दिबारो पर भी फोटो टंगे हुए हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status