सबके सामने Rekha Kajol ने सिखाया अपनी बेटी न्यासा को सबक..

नमस्कार आपको हमारी चैनल स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री  Rekha Kajol और अभिनेता अजय देवगन को बहुत अच्छे से जानते अभिनेत्री काजोल देवगन की मूबी में हमेशा कुछ अलग हीं बात होती है।

हर बार ये कोई ना कोई किरदार करके लोगों की दिल में बस जाति हैं।काजोल देवगन को निक नेम हे क्याडस। Rekha Kajol और काजोल देवगन की जान 5 अगस्त १९७४ को मुंबई में हुआ।

Rekha Kajol
COURTESY – GOOGLE

बो पढ़ाई छोड़ दी थी।क्योंकि उनको पढ़ाई में बिल्कुल दिल नहीं लगता था।उन्हें बचपन में से ही एक्टिंग करने का सोक था। क्योंकि इनकी माता-पिता दोनो हीं फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे।स्टार किट होने के बजहा से हमेशा चर्चा में बने रहने वाली न्यासा देवगन फेमस बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और फेमस एक्ट्रेस काजोल देवगन की बड़ी बेटी हैं।

आप तो जानते ही होंगे कि प्रसंशक के बीच सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटी हीं नहीं बल्कि उनकी स्टार किट भी चर्चे में बने रहते हैं। Rekha Kajol उसी तरह अभिनेत्रि काजोल देवगन की बेटी न्यासा देवगन अक्सर अपनी लुक्स की बजहा से काफी चर्चा में बनी रहती है।

न्यासा देवगन प्रफेसन से मैडल और सोशल मीडिया इनफ्लूंसर हैं। न्यासा देवगन की जन्म २० अप्रैल २००३को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था।

Rekha Kajol
COURTESY – GOOGLE

nyasa देवगन अपनी पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से को है।और अभी न्यासा सिंगापुर में रहे कर अपनी पढ़ाई कर रही हैं।सोशल मीडिया पर उनकी प्रसंशक काफी तगड़ी हे। फेस बुक हो या इंस्टाग्राम उनकी तस्बीरे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय बनी रहती है।न्यासा देवगन अपनी स्टाइलिश लुक चलते हमेशा सुर्खियां बटोरति है।

रिपोर्टर्स के मुताबिक एक ईंटरभियू के दौरान न्यासा ने बयाता था की बो अपनी ममी काजोल देवगन के तरहां संदार अभिनेत्री बनना चाहती हैं।अभिनेत्री रेखा और अभिनेत्री काजोल देवगन बहुत सारे फिल्मों में नजर आए हैं।काजोल देवगन ने न्यासा को रेखा जी से मिलवाया हे। यह वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status