32 साल बाद Raveena Tandon Padma Awards में होंगी सम्मानित देखिए कैसे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में Raveena Tandon Padma Awards । रवीना टंडन ने १९९१ में पत्थर के फूल फिल्म से बॉलीवुड पर डेब्यू की थी। रवीना एक ऐसी एक्ट्रेस थी जो कॉमेडी से लेकर कई सारे एक्शन मूवी में भी काम कर चुकी है।

एक ऐसा वक्त था जब रवीना टंडन अपनी दौर पर सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ चुके थे। Raveena Tandon Padma Awards उनकी कई सारे मूवीज बॉलीवुड पर सुपरहिट रही है। इस फिल्म से कुछ है के जी एफ चैप्टर २, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, मोहरा, दिलवाले ये सभी पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुआ था।

Raveena Tandon Padma Awards
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में ७४ Republic day पर पद्मा श्री पुरस्कार का एलान किया गया था। २०२३ में रवीना टंडन को देश के Raveena Tandon Padma Awards सर्व उच्च पुरस्कार पद्मा श्री से सम्मान किया गया है । ३२ साल के बाद रबीना टंडन को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया हैं। अभी लोगों को ये लगता है की रबीना टंडन को ये अवार्ड देने में काफी डेर लगा दी गई है।

रबीना टंडन कई सालों से फिल्म्स में काम करती आ रहें हैं। इनके साथ कई एक्ट्रेस ऐसे थे जिनको इस पुरस्कार से करीब १० साल पहले सम्मानित किया गया है। जेसेकी काजोल देवगन और तब्बू इन दोनों एक्ट्रेस को काफी पहले से पद्मा श्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

Raveena Tandon Padma Awards
COURTESY – GOOGLE

रबीना से पहले ये अवार्ड प्रियंका चोपड़ा, विदया बालन और कंगना रनौत को भी इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ये सब अभिनेत्री रवीना टंडन के बाद सिनेमा में एंट्री की थी। रबीना टंडन को इस अवार्ड केलिए काफी ज्यादा इंतजार करना पड़ा।

लेकिन अभी सभी इंतजार को खतम करके रवीना टंडन को पद्मा श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अभी के समय इस पुरस्कार से सम्मानित हुई रवीना टंडन काफी ज्यादा खुश होंगी, आखिर इतनी समय के बाद ही रवीना की पद्मा श्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status