Rakhi Sawant Sensless हुए देखिए किस कारण हुआ राखी का ये हाल

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें राखी सावंत के बारे में। राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है, उनका हर एक खबर बो मीडिया के सामने शेयर करते हैं। Rakhi Sawant Sensless हुए देखिए किस कारण हुआ राखी का ये हालअभी हाल ही में राखी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदिल खान और उनकी सादी की कुछ पिक्चर्स अपलोड करके अपनी दूसरी सादी की अनाउंसमेंट की थी।

Rakhi Sawant Sensless अपनी सादी को लेकर बहत खुश थी। आदिल खान और राखी सावंत के प्यार कई बार मीडिया के सामने दिखा गया है। राखी सावंत और आदिल खान हमेशा ही बोलते थे की बो एक दूसरे को बहत प्यार करते हैं।

Rakhi Sawant Sensless
COURTESY – GOOGLE

अभी सादी के कुछ दिनों बाद ही राखी सावंत और आदिल खान की जीवन में असंती छा गया है। अभी कुछ दिनों से राखी ने बार बार मीडिया के सामने ये बताते फिर रहें की आदिल खान ने उनको धोखा दिया है

और उनकी सादी अभी खतरे में है। Rakhi Sawant Sensless अभी राखी सावंत ने आदिल खान पर ये आरोप लगा रही है की आदिल खान उनके ऊपर जुर्म कर रहे हैं। बो उन्हें मारते हैं और सादी के बाद भी आदिल खान की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स है।

अभी Rakhi Sawant ने ओशियारा पुलिस स्टेशन में आदिल खान के खिलाफ एफायर दर्ज करवाया है। अभी के समय आदिल खान को पुलिस ने अरेस्ट भी कर दिया है।

Rakhi Sawant Sensless
COURTESY – GOOGLE

राखी जब पुलिस स्टेशन पहुंची थी तो वहां मीडिया बालों की बहत भीड़ भी जम गया था। राखी ने मीडिया के सामने कहा है की आज आदिल ने उनको बार बार कॉल किया है, पिछले आठ महीनों से आदिल उनको बहत परेशान करते आ रहें हैं।

आदिल खान की कई सारे गर्लफ्रेंड्स को भी राखी ने सादी के बाद छुड़वाया है। राखी ने ये भी बताया की बो आदिल से बहत प्यार करती थी लेकिन आदिल खान के हरकतों ने सब खत्म कर दिया।

लेकिन बो अपनी और आदिल खान की केस के बारे में बता ही रहे थे तो अचानक बो जमीन में गिर गए और बेहोश हो गए। बाद में राखी सावंत को जमीन से उठा गया और बो बहा से चली गई। अब आगे देखना बाकी है की क्या होगा राखी सावंत और आदिल खान जीवन में।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status