Rakhi Sawant Marriage Breakdown देखिए आखिर ऐसा क्या होगया जो आदिल ने तोड़ा रिसता

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग राखी सावंत को जानते होंगे।अभिनेत्री राखी सावंत पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। Rakhi Sawant Marriage Breakdown आदिल ने अभिनेत्री राखी सावंत की पोल खोली।राखी ने दुनिया से बहुत कुछ सच छुपाया है।

अभिनेत्री राखी सावंत ने हाली में अपनी बय फ्रेंड आदिल खान से सादी का खुलासा किया था। मगर कुछ दिनों बाद हीं उनके रिश्ते मे खटाश आ गई। यह बात राखी सावंत ने आए दिन मीडिया के सामने बता रही है।

Rakhi Sawant Marriage Breakdown
COURTESY – GOOGLE

Rakhi Sawant Marriage Breakdown उनका कहना है कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया है। और उनकी शादी खतरे में है। कई दिनों तक राखी के आरोप पर चुप रहने के बाद आदिल ने खुलकर अपना पक्ष सामने रखा है। दरअसल कुछ दिनों पहले अभिनेत्री राखी ने पापराजी से बात करते हुए आदिल खान पर कहीं गंभीर आरोप लगाए थे।

Rakhi Sawant  ने कहा था कि आदिल के किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। इसीलिए उन्होंने शादी को छुपाने के लिए कहा। आखिरकार आदिल ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी बात रखी है।

Rakhi Sawant Marriage Breakdown उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि अगर वह किसी औरत के बारे में पलट कर कुछ नहीं बोलते तो वो गलत है। यह सिर्फ इसलिए क्योंकि वह अपने धर्म का सम्मान करते हैं।

Rakhi Sawant Marriage Breakdown
COURTESY – GOOGLE

और वह औरत की इज्जत करना सीखा है। जिस दिन आदिल ने अपना मुंह खोला और बोले कि वह किस हालात से गुजर रहे हैं और राखी ने उनके साथ क्या कर रही है उसके बाद वह अपनी मुंह नहीं खुल पाएगी। तो इसीलिए राखी सोशल मीडिया पर रोज आती है और लोगों को आदिल बुरा है बताती है

अभिनेत्री राखी सावंत ने मीडिया के सामने आदिल खान से फोन पर बात करते हुए बहुत कुछ कहा है। और आदिल ने बात करने से मना किया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status