Priyanka Chopra Daughter पेहली बार आई इंडिया देखिए साथ में थे पति

नमस्कार दोस्तों। आप लोग प्रियंका चोपड़ा को बहत अच्छे से जानते हीं होगें। वो Bollywood के एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस हैं। Priyanka Chopra Daughter आप लोगो को पता ही होगा की वो एक अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी की है।

उनसे शादी के बाद वो अमेरिका में हीं रह रही है। और वो Hollywood में काम करना सुरु कर दी है। आप लोग जानते ही होगें की प्सरोगेसी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के Priyanka Chopra Daughter हुई है। उनके बेटी के नाम उन्होंने मालती रखा है। उनके बेटी जब पैदा हुई थी तब उसकी कंडीशन क्रिटिकल थी।

Priyanka Chopra Daughter
COURTESY – GOOGLE

क्यू की वो आठ महीने में ही पैदा हो गई थी।उन्होंने कुछ मेडिकल कॉम्प्लिकेशन के लिए सरोगेसी के दौरन मां बनने के लिए फैसला लिया था। लिकिन अब ये देखने मिला है की निक, प्रियंका और उनकी बेटी मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट हुए हैं।

Priyanka Chopra Daughter एक पिंक कलर के समर ड्रेस पहनी हुई थी, निक एक ब्लू कलर के ड्रेस पहने थे और मालती एक ग्रे कलर के ड्रेस में एक राजकुमारी की तरह दिख रही थी। प्रियंका ने अपने बेटी मालती के साथ बहत सारे फोटो के लिए पोज भी दिए। और पैदा होने के बाद मालती पहली बार आपने मां की होम टाउन में आई हैं।

Priyanka Chopra Daughter
COURTESY – GOOGLE

इसके लिए प्रियंका भी बहत खुस नज़र आ रही है। अब प्रियंका के एसे इंडिया आने पर ये बताया जा रहा हैं की वो अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के शादी के लिए आई हैं। लेकिन ये बात कितनी दूर सच हैं ये किसीको पता नहिं हैं। क्यू की Priyanka ने अपने इंडिया आने का रीजन नहीं बताया हैं।

अब प्रियंका को इंडिया आने का कारण क्या हैं ये सिर्फ प्रियंका हीं बता सकते हैं। प्रियंका को इतने दिनों के बाद इंडिया में देख कर उनके फैन्स बहत खुस हैं । ये वीडीयो और फोटो अब सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status