Pathaan Film Income देखे खुशी में झूम उठे साहरुख खान देखिए ये नजारा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। अभी हाल ही में २५ जनवरी को शाहरुख खान की मूवी पठान सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। Pathaan Film Income ये फिल्म रिलीज होने के बाद कई सारे रिकॉर्ड्स की तोड़ चुकी है अब तक। अभी के समय में भी पठान मूवी सफल रूप से आगे बढ़ रहा है।

पिछले कुछ साल से शाहरुख खान बॉलीवुड से दूर रहे, आखिर चार साल के बाद शाहरुख खान इस मूवी के जरिए वापसी की है। इस Pathaan Film Income फिल्म में शाहरुख एक अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं, उन्होंने इस मूवी में काफी सारे एक्शन रोल भी प्ले किया है।

Pathaan Film Income
COURTESY – GOOGLE

पठान मूवी में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आ रहें हैं। इस फिल्म के सबसे स्पेशल बात ये है की कई दिनों के बाद शाहरुख खान और सलमान खान इस फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहें है।

ये मूवी रिलीज के दिन ही भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा पैसा कमाने बाला फिल्म बन गया है Pathaan Film Income। ये फिल्म को देखने केलिए दर्शकों में अब एक अलग ही क्रेज दिखने को मिलता है।

पठान मूवी अभी के समय भी सिनेमा घरों में सफल रूप से आगे बढ़ रहा है। अभी फिल्म के ब्लॉकमास्टर हिट होने के बाद पहली बार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए हैं।

Pathaan Film Income
COURTESY – GOOGLE

शाहरुख मीडिया के सामने आते ही उनकी सब फैंस वहा खड़े हो गए। शाहरुख ने अपनी फैंस को सलाम किया। बाद में मीडिया बालों ने इस Pathaan  फिल्म की कलाकार को फिल्म से जुड़ी कुछ बात पर सवाल किए, सब रिपोर्टर्स की सवाल का जवाब सब कलाकारों ने अच्छे से दिया।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ने शाहरुख खान के समेत दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम काफी ज्यादा खुश थे अपनी फिल्म हिट होने के कारण। आप सभी लोग को भी थिएटर में जाकर ये फिल्म देखना चाहिए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status