Pathaan Film Bollywood से मिला तारीफ के ऊपर तारीफ देखिए कोन कोन क्या बोले

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे Shahrukh khan की आने बाली नई फिल्म Pathaan Film Bollywood के बारे में। Shahrukh khan को बॉलीवुड के बादशाह कह जाता है। इनकी पूरी दुनिया भर में फैंस है।

लोग उनकी फिल्म Pathaan Film Bollywood देखने को काफी पसंद करते हैं। काफी सालों से Shahrukh ने लोगों के दिल पर राज करते आए हैं। लोग Shahrukh की एक झलक पाने को तरस ते हैं।

Pathaan Film Bollywood
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में शाहरुख ख़ान की आने बाली नई फिल्म  Pathaan Film Bollywood की ट्रेलर रिलीज हुई है। इस ट्रेलर को देख के लग रहा है की ये मूवी अबतक की सबसे बड़ी एतिहासिक फिल्म बनने जा रहा है। लोग इस ट्रेलर को देखने केलिए काफी समय से इंतेजार कर रहे थे।

पठान की ट्रेलर की शुरुवात ही धमाकेदार विलेन जॉन अब्राहम से होती है। इस में जॉन एक गन से पुलिस की गाड़ी उड़ा देते हैं। और बो पूरी इंडिया को धमकी देते नजर आ रहें हैं। इसी बीच याद किया जाता है Shahrukh khan यानी पठान को जो कई दिनों से गायब होते हैं, लेकिन ऑर्डर मिलने पर अपनी देश के खातिर बो लौट आते हैं।

Pathaan Film Bollywood
COURTESY – GOOGLE

इस फिल्म में Shahrukh khan की शुरुवात ही एक्शन से होता है। सुरु से लेके पूरे अंत तक Shahrukh का सिर्फ एक्शन ही देखने को मिलेगा इस मूवी में आपको।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी आपको एक्शन सीन करते हुए नजर आयेंगी। इस मूवी में Shahrukh और दीपिका दोनों ही एजेंट बनते हुए आपको नजर आयेंगे। इस ट्रेलर में सबसे अच्छी बात ये है की इस में Shahrukh और जॉन की टक्कर काफी लाजवाब रहा है।

https://youtu.be/-10pfIa0cFs

ये ट्रेलर सिर्फ आम जनता को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड वाले भी इस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। पहले तो इस मूवी की गाने को लेकर काफी कंट्रोवर्सी चल रहा है। लेकिन अब इसकी ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लगता है की ये मूवी रिलीज होने के बाद ब्लॉकमास्टर हिट बनेगा, फिलहाल ये हमको मूवी रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status