Parineeti Chopra के होने वाले पति फंसे घोटाले में!!अब ये है Parineeti के हालत….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड अभिनेत्री Parineeti Chopra के बारे में कुछ बातें। आप सब लोग तो परिणीति चोपड़ा को भले भांति जानते होगें। इन्होंने बहत सारे फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। लेकिन अभी कुछ समय से ये फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हैं।

परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 नवंबर 1988 को अंबाला हरियाणा में पैदा हुई थी। परिणीति को अभी 34 साल हो चुकी है। अभितक इस अभिनेत्री की सादी नहीं हैं। परिणीति चोपड़ा दिखने में बहत सुंदर है सिर्फ इतना ही नहीं बो एक बहत ही अच्छी स्टैंडर्ड के स्टूडेंट भी हैं।

Parineeti Chopra
COURTESY – GOOGLE

खबर के मुताबिक अभिनेत्री Parineeti Chopra बहत जल्द सादी करने बाली हैं। परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के बिसिस्ट नेता राघव चढ़ा से सादी करने बाली हैं। कुछ रिपोर्टर्स की माने तो ये दोनों का इंगेजमेंट भी हो चुका है ऐसा कहा जा रहा है।

अभी कुछ दिनों से ये दोनों कपल्स एक साथ कई जगह पर नजर भी आए हैं। लोगों का ये भी कहना है की परिणीति चोपड़ा इसी साल नवंबर को राघव चढ़ा से सादी करने जा रही हैं ऐसा सुनने को मिला है। लेकिन अभी तक ये दोनों कपल्स ने मीडिया के सामने कुछ सठिक कन्फर्मेशन नहीं की है।

Parineeti Chopra
COURTESY – GOOGLE

लेकिन अभी के समय ये लग रहा है की Parineeti Chopra के ऊपर बिपत्ती आ रहा हैं। हुआ जरा साल ये है की राघव चढ़ा का नाम एक शराब घोटाले केस में आया है। अभी के समय ई डी की चार्जशीट में राघव चढ़ा का नाम भी आया है।

Raghav Chadha ने इस केस के बारे में कहा है की ये मेरे खिलाफ झूटा शिकायत लगाया गया है मेरे प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने केलिए। अभितक इस केस में जुड़े बहत सारे लोगों को पुलिस ने अरेस्ट भी किया है। मगर जो भी हो अगर राघव चढ़ा इस केस से जुड़े शिकायत से दोषी हुए तो ये परिणीति चोपड़ा केलिए बहत ही दुखद घटना होगी।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status