Parineeti Chopra और Raghav Chadha के शादी से है इस शख्स को problem?? जानिए कौन है वो….

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री Parineeti Chopra को बहुत अच्छे से जानते होंगे। बॉलीवुड के एक शख्स ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सगाई पर कसा तंज।

एक चौका देने वाले बयान दिया है।परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने एक दूसरे को रिंग पहना हीं दी। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें इशवक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Parineeti Chopra
COURTESY – GOOGLE

हर कोई इस नई जोड़ी को शुभकामनाएं दे रहा है।Parineeti Chopra और राघव चड्ढा की तारीफ की जा रही है। वहीं बॉलीवुड के एक शख्स ने इसका कपूल पर कसा तंज।

कुछ ऐसी बात कह दी है जिसके बाद यह ब्रेकिंग न्यूज़ बन गई है। दरअसल यह कोई और नहीं बल्कि कश्मीर फाइल्स की डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री है।

 दरअसल डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा है कि लोग सिर्फ शादी की तस्वीरें, वीडियो दिखाने के लिए ‘डेस्टिनेशन वेडिंग’ का टैग पाने के लिए शादी कर रहे हैं।

“एक वेडिंग प्लानर ने उन्हें बताया “यह सच है कि मैं डेस्टिनेशन वेडिंग में था और किसी ने कहा कि वेडिंग फोटोग्राफर को देर हो रही है और दुल्हन बेहोश हो गई”।

Parineeti Chopra
COURTESY – GOOGLE

हालांकि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने किसी का नाम मेंशन नहीं किया है। लेकिन Parineeti Chopra और राघव चड्ढा सगाई के बाद विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट सामने आना नेटीजेएन को लग रहा है की उन्होंने यह नई जोड़ी पर तंज कसा है। हालांकि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर कोई सपोर्ट कर रहा है तो कोई सपोर्ट नहीं कर रहे हैं।

१३ मई को दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी करीबियों के बीच एक दूसरे को रिंग पहनाई।और रिपोर्ट के मुताबिक दोनो अक्टूबर में सादी के बंधन में बंध सकते हैं। Actress परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लोगों ने शुभकामनाएं दी है।यह वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर और तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status