Pakistani cricketer Babar Azam VIRAl VIDEO जो देख रहे हैं हो रहे हैं हैरान आखिर बाबर से ऐसी उम्मीद नहीं…..

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो जानते ही हैं हमारे भारत में क्रिकेट गेम को कितना पसंद किया जाता है। आज हम बात करेगें क्रिकेट से जुड़ी एक खबर के बारे में। अभी हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कैप्टन बाबर आजम को लेकर एक खबर सामने आया है Pakistani cricketer Babar Azam VIRAl VIDEO

१६ जनवरी को एक ट्वीट सामने आया है। ये ट्वीट को नीमो यादव नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी के समय इस ट्वीट को डीलेट कर दिया गया है।इस ट्वीट पर एक वीडियो और एक स्क्रीन शॉट भी है। इस वीडियो में एक इंसान हे जिसका चेहरा बाबर आजम से मिलता है Pakistani cricketer Babar Azam VIRAl VIDEO

Pakistani cricketer Babar Azam VIRAl VIDEO
COURTESY – GOOGLE

इस वीडियो में एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी दिख रहा है। इस ट्वीट में ये लिखा है की बाबर आजम ने पाकिस्तान के एक और क्रिकेटर की प्रेमिका के साथ सेक्सटिंग की। और उनसे वादा किया की अगर वो उनके साथ सेक्सटिंग करती है तो उनका ब्वॉयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं होगा।

मुझे आशा है की अल्लाह ये सब देख रहा है। इस ट्वीट के बाद ये खबर चारो तरफ छा गई है। लेकिन अभी तक बाबर के तौर से इस घटना को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।Pakistani cricketer Babar Azam VIRAl VIDEO इस घटना को लेकर ऑस्ट्रेलिया के मीडिया संस्थान Fox Cricket ने भी रिपोर्ट ट्वीट की है।

Pakistani cricketer Babar Azam VIRAl VIDEO
COURTESY – GOOGLE

इस रिपोर्ट के बदले पाकिस्तान क्रिकेट के अधिकारी ट्विटर अकाउंट से ये जवाब आया है की, हमारे मीडिया पार्टनर के रूप में आप ऐसे निराधार व्यक्तिगत आरोपों को नजर अंदाज कर सकते थे। जिन्हें बाबर आजम ने प्रतिक्रिया के लायक भी नहीं समझा।

ये सब कारण से अभी के समय पर ट्विटर पर #स्टे स्ट्रॉन्ग बाबर आजम और # आई स्टैंड फॉर बाबर आजम ऐसे # ट्रेंड होने लगा है। लेकिन बाद में अब ये पता लगा है की ये ट्वीट एक पायरेटेड अकाउंट से ट्वीट किया गया है।

https://youtu.be/zYM9Pq9JwbQ

इसके बाद पायरेटेड अकाउंट डॉक्टर नीमो यादव ने इस ट्वीट को डिलेट कर दिया और उन्होंने बाबर से माफी भी मांगा। ट्विटर का व्यवहार कई सारे लोग करते हैं। क्या ये सही है किसकी पर्सनल लाइफ को इस तरह खराप तरीके से लोगों के सामने लाना।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status