Nawazuddin Siddiqui ने किया बड़ा ऐलान देखिए इस फिल्म के लिए इन एक्टर

नमस्कार दोस्तों। आप लोग Nawazuddin Siddiqui के बारे में बहत अच्छे से जानते हीं होगें। वो Bollywood के काफी बेहतरीन एक्टर हैं। सभी एक्टरों में से वो एक कदम आगे चलते हैं। वो कब क्या करने वाले हैं ये कभी कोई नहीं कह सकता।नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक फोटो अब सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

इस फोटो में Nawazuddin Siddiqui को हनुमान के सामने हात जोड़ कर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो अब Bollywood के सारी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म “Saindhab”का ऐलान भी कर चूके हैं।

Nawazuddin Siddiqui
COURTESY – GOOGLE

इस फिल्म में राणा डग्गुपति और नागा चैतन्य भी हैं।नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोसल मीडिया पर एसे कई सारी फोटो शेयर किया हैं जिस में कई सारे स्टार कास्ट के साथ साथ वो हनुमान जी के सामने हात जोड़ हुए नजर आए। आप लोग जानते हीं होंगे की साउथ में सब फिल्म भगवान पूजन के बाद ही सुरु होता हैं। ये वाहन का एक परंपरा हैं

और इस परंपरा को Nawazuddin Siddiqui ने भी कायम रखा है। आप लोग जानते हीं होंगे की Bollywood में आज काल अच्छी कहानी वाले फिल्में नहीं बन रही हैं।Bollywood में भी कहानी को कॉपी किया जाता हैं।

Nawazuddin Siddiqui
COURTESY – GOOGLE

और हमारे भारत के लोग ये कॉपी की हुई फिल्म पसंद नहीं करते हैं। नवाज के टैलेंट के मुताबिक उन्हें Bollywood में काम नहीं मिल रहा हैं। इसलिए वो साउथ में ही काम कर रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिल्म के कहानी हमेशा ही दूसरे फिल्म से बहत अच्छे होते हैं।

जिससे देखना को दर्शक भी बहत ज्यादा पसंद करते हैं।नवाजुद्दीन सिद्दीकी OTT के platform पर तहलका मचा रहे हैं। जिसके वजह से उन्हें घर घर पर हर कोई पहचान ता हैं। साउथ में नवाज की एंट्री भी बहत धमाकेदार होने वाला हैं। इस फिल्म के नाम से ही लग रहा है की ये फिल्म सुपर डुपर हिट होने वाली है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status