Malaika Arora का गुस्सा देख कर डर गए भिखारी!! देखिए कैसे….

 

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की Malaika Arora सोशल मीडिया की एक चर्चित चेहरा हैं। सोशल मीडिया पर उनके काफी चर्चे होते हैं। अब मलाइका अरोड़ा भिकारी बच्चो के साथ किए हुए ब्याबहार हो लेकर चर्चे में आ गई है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडीयो पर ये देखने मिला है की मलाइका अरोड़ा भीकारियों के बच्चो पे चिल्ला उठी।

मलाइका एक रेस्टोरेंट में अपने बेटे अरहान और बहन अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची थी। मलाइका को कई भिकोरियों के बच्चो ने घेर लिया था। पहले मलाइका ने उन्हे देख कर वहां से उन्हें प्यार से हटाने की कोशिश की। लेकिन बच्चे उनके बात नहीं सुने।

Malaika Arora
COURTESY – GOOGLE

धीरे धीरे वो बच्चे Malaika Arora के करीब आ गई और मलाइका के सर पर इतना गुस्सा चढ़ गया की वो अपने ड्राइवर से बच्चों को वहां से हटाने के लिए कह दिया। इसके बावजूद भी बच्चे उनकी एक भी नहीं सुनी। बच्चों ने मलाइका के कार के दरवाजे खोल दिया।

जिसके कारण मलाइका बहत ही चीड़ गई थी। मीडिया वालें सामने थे इसलिए मलाइका अपनें मन में हीं चीड़ कर रह गईं कुछ कह नहीं पाई। बहत समय के बाद उनकी ड्राइवर ने कार की दरवाज़ा बंद किया। इसके बाद मलाइका ने अपनें पर्स से इन भिकारी बच्चों को १०० रुपए निकाल कर दिए।

Malaika Arora
COURTESY – GOOGLE

और उन बच्चो ने लगातार ये कह जा रहे थे की Malaika Arora दीदी कुछ तो दो। अब ये वेडिओ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस विडिओ को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी देख चूके हैं। आप लोगो को पता ही होगा आए दिन सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की काफी सारे वीडीयो वायरल होते रहता हैं।

चाहे वो Arjun Kapoor के साथ हो या फिर अपने बेटे और एक्स पति के साथ। हमेशा वो सोशल मीडिया की सेंसेशन रहती हैं। अब ये वीडियो देख कर आप क्या कहना चाहते हैं ये हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status