इस Ladki Patane Ka Tarika से आप सब कुछ कर सकते हैं हासिल

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।एक लड़की ने Video में कहा है कि आप किसी भी व्यक्ति को अपने बस में कर सकते हैं। Ladki Patane Ka Tarika आप किसी से बहुत प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि वह बस में हो जाए तो एक उपाय है वह आप कर सकते हैं। यह माल बहुत आसान और सरल है।

आप किसी से बेहद प्यार करते हैं आपको उनसे अपनी बात कहने में डर लगता है, को उनसे कहा ही जा रहा है, आप इस नक्स के जरिए अपनी बात पहुंचा सकते हैं।और वो भी आपसे बेहद प्यार करने लग जाएंगे।

Ladki Patane Ka Tarika
COURTESY – GOOGLE

चाहे वो कहीं लडको हो या फिर आपके कोई पुराने प्रेमी हो आप किसी को भी इस उपाय के द्वाराअपने बस में कर सकते है।तो सबसे पहले आपको एक कागज लेना होगा। Ladki Patane Ka Tarika उस कागज पर आपको नक्स बनाना होगा।

कागज पर नक्स बनाने के बाद आपको उस नक्स में उनका नाम लिखना होगा। कागज और एक कलम की जरूरत आपको पड़ेगी। कागज के ऊपर आप 786 लिखेंगे। और अंदर आपको दो लाइन और खीचने हैं।

सबसे ऊपर आपको लिखना है 7 फिर 9 फिर 6। नीचे आपको लिखना है 13 फिर 17 फिर 19। फ्री नीचे आपको लिखना है 2 फिर 21 और जो आखरी है उसको खाली छोड़ा ना हे। पर आपको नंबर नहीं लिखना है।

इसके नीचे आपको लिखना है प्रेमिका का नाम।और उसके नीचे आपको लिखना है माता का नाम। एसे हीं आप एक नक्स बना देंगे। के बाद यह नक्श को आप अच्छी तरीके से मोड दीजिए।और मोड़ने के बाद आपके पास आपको रखना है।

Ladki Patane Ka Tarika
COURTESY – GOOGLE

Ladki Patane Ka Tarika एक रात आपको इसे आपके पास रखना है।तकिए के नीचे रखकर आप इस पर सो जाइए। और अगली सुबह जब आप उठेंगे तो आपको ऐसे जगा पर ले जाएंगे जहां पर आपको कोई ना देखे।

तो किसी साफ जगा पर जाकर आपको वहां पर मिट्टी गढ़ा खोदना है।और उसके बाद इस नक्स को अच्छी तरीके से रख के ऊपर से मिट्टी डाल के दफन कर देना है। बहां पर कोई गंदगी ना हो यह ध्यान रखेंगे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status