Katrina Kaif पर कमेंट देना पड़ा नीतू कपूर को भारी देखिए कैसे

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड की दो कलाकारों के बारे में। उन दोनों का नाम है रणवीर कपूर और Katrina Kaif । ये दोनों कलाकार की बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा नाम हैं। दोनों कलाकार भी बहत सारे फैंस भी है।

रणवीर और Katrina Kaif  दोनों ने बहत सारे मूवीज में मिलकर भी काम कर चुके हैं। इन दोनों की सुपरहिट फिल्म्स है अजब प्रेम की गजब कहानी, जग्गा जासूस, राजनीति ये सब फिल्म्स बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।

Katrina Kaif
COURTESY – GOOGLE

आपको बता दे की एक समय था जब ये दोनों कलाकार रिलेशनशिप में थे और सादी केलिए मन भी बना लिए थे, लेकिन अचानक से ही 2016 में ये दोनों का ब्रेक अप हो गया था। अभी तो इस दोनों कलाकार की सादी हो गई है रणवीर कपूर ने आलिया भट्ट को जीवन साथी चुन लिया और कैटरीना विक्की कौशल को अपना जीवन साथी चुन लिया है।

ये दोनों ही अभी अपने मैरेज जीवन में बहत खुश भी है। आपको बता दे की रणवीर की सादी से पहले बहत सारे गर्लफ्रेंड्स भी रह चुकी है, रणवीर सादी से पहले दीपिका पादुकोण के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके थे बाद में उन्होंने दीपिका पादुकोण से भी ब्रेक अप कर लिया था।

Katrina Kaif
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में एक खबर सामने आया है। हुआ जरासल ये है की रणवीर कपूर के मां नीतू कपूर ने एक पोस्ट में Katrina Kaif ये लिख कर शेयर किया है की, सिर्फ इसीलिए किसीने तुम्हें सात साल तक डेट किया तो ये जरूरी नहीं है की बो तुम्हें सादी करले। फिर होना क्या था इसके बाद ।

कैटरीना कैफ की मां Suzanne turquotte ने इसके जबाव में एक पोस्ट शेयर किया उस पोस्ट में उन्होंने लिखा की मुझे बचपन से ही सिखाया गया है की केयरटेकर और सीईओ को एक जैसी सम्मान देना चाहिए। लोग अब ये सब पोस्ट देख कर यह कह रहें है की रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ के माओं के बीच जंग सुरु हो गया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status