Kareena Kapoor Shilpa Shetty मिले गले देखिए ये नजारा किआरा के रिसेप्सन पे हुई भेट

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है।आप लोग अभिनेत्री Kareena Kapoor Shilpa Shetty को बहुत अच्छे से जानते होंगे। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और क्यारा आडवाणी के रिसेप्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

इसी बीच इसी रिसेप्शन पार्टी में ऐसा भी हुआ जो कि सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की नहीं अभिनेत्री Kareena Kapoor Shilpa Shetty की बीच हुआ।

Kareena Kapoor Shilpa Shetty
COURTESY – GOOGLE

शिल्पा और करीना ने जिस अंदाज ने एक दूसरे से मुलाकात कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सिद्धार्थ और कियारा की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े हर सितारें ने एंट्री मारी। हीरोइनों ने जहां अपनी ग्लोरियस से चर्चे में रही

वही अभिनेता भिर भी स्टाइलिश लुक में दिखे।पार्टी में कहीं सारे बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता शामिल हुए थे। इस बीच Kareena Kapoor Shilpa Shetty पर भी सभी की नजर पड़ी हुई थी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अभिनेत्री करीना कपूर खान भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और क्यारा आडवाणी की पार्टी में रोनक बढ़ाने के लिए पहुंचे थे। दोनों ने एक साथ तो पोज नहीं दिया लेकिन बो एक दूसरे से टकरा जरूर गई।

दरअसल पार्टी में शिल्पा ने स्टनिंग लुक में एंट्री मारी।ओर पापरजी को पोज दे रही थी। सामने से जल्दबाजी में करीना कपूर बाहर की तरफ जा रही थी। और शिल्पा शेट्टी से टकरा गई।

Kareena Kapoor Shilpa Shetty
COURTESY – GOOGLE

उन्होंने प्यार से शिल्पा को गले लगा लिया और वहां से बाय-बाय कह कर चली गई। अब सोशल मीडिया पर इन हसीनाओं की ईश ग्लैमरस टक्कर छाई हुई हैं। और हर कोई इनके लुक और व्यवहार पर जमकर कमेंट कर रहा है

।अभिनेत्री Kareena Kapoor ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शिल्पा शेट्टी को गले लगाया। यह वीडियो आप सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status