Kangana Ranaut Pathaan फिल्म के बारेमे दिए सबसे बड़ा बयान देखिए 24 घंटे में दिए ये बयान

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो जानते ही हैं अभी हाल ही मैं शाहरुख खान के पठान मूवी २५ जनवरी २०२३ को सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। Kangana Ranaut Pathaan के बरेमे कुछ बयान दिए हैं । रिलीज होते ही ये फिल्म इंडस्ट्री पर धमाल मचाया है।

पठान फिल्म रिलीज होने के पहले ही दिन ही सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ चुकी है। ये मूवी पहले ही दिन भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने बाली फिल्म बन चुकी है।

Kangana Ranaut Pathaan
COURTESY – GOOGLE

चाहे कोई भी फिल्म रिलीज हो Kangana Ranaut Pathaan इस फिल्म के ऊपर कुछ बयान न दे ये तो हो ही नहीं सकता। पठान मूवी को लेकर कंगना रनौत ने अपनी राय बताया है, फिल्म रिलीज की पहले ही दिन कंगना रनौत ने इस मूवी की तारीफ करते हुए नजर आई थी,

लेकिन अब बो अपनी राय बदल दी है, उन्होंने इस फिल्म की नाम को लेकर कहां है की इस फिल्म का नाम हिंदुस्तानी पठान होना चाहिए था। उन्होंने ये भी बोला है की भारत में चाहे कोई भी फिल्म रिलीज हो लेकिन यहां पर सिर्फ एक ही नारा गूंजेगा जय श्री राम।

    Kangana Ranaut PathaanCOURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में  Kangana Ranaut Pathaan मूवी की मीडिया के सामने बहत तारीफ की थी, अचानक से बो अपनी राय बदल दी है। अभी के समय कंगना अपनी आने बाली फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खतम की है, इस मूवी की शूटिंग खतम होने से उन्होंने एक पार्टी भी ऑर्गेनाइज किया था।

चाहे कोई भी कुछ भी कहे शाहरुख खान की पठान मूवी रिलीज के दो दिन बाद ही पूरे १५० कोरोङ रूपए की कमाई कर चुकी है। अब लगता है की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगा और कई सारे फिल्म्स की रिकॉर्ड्स को तोड़ेगा।

इस फिल्म के रिलीज होने से पूर्व इसके एक गाने बेसरम रंग को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। कई सारे स्टेट पे इस मूवी को बैन कराने की भी खबर सामने आई थी। लेकिन अभी के समय पठान मूवी सिनेमा घरों में successfully running कर रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status