Janhvi Kapoor With Boyfriend देखिए इस प्यारे से लुक केलिए जानवी को क्या बोले शिखर

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे कि श्रीदेवी bollywood के एक बेहतरीन एक्ट्रेस थी। वो अपने बचपन से ही फिल्मों में सीसु कलाकार के भूमिका में एक्टिंग करती आ रही है। पूरे देस में जितने भी लोग है उनके हृदय में आज भी श्रीदेवी घर कर के रहती है। उनकी बेटी Janhvi Kapoor With Boyfriend 

श्रीदेवी निधन के बारेमे आप को पता ही होगा। उनके निधन पर पूरे देस में मायूसी छा गईं थी। श्रीदेवी ने फिल्म निर्देशक बोनी कपूर से शादी की थी।

उनकी दो बेटी है जीनके नाम जानवी कपूर और खुशी कपूर हैं। खुसी कपूर अभी तक Bollywood में अपना पैर नहीं थामा हैं। लेकिन जानवी कपूर Janhvi Kapoor With Boyfriend अभी तक कई फिल्में कर चुकी है। वो फिल्मों से कुछ फिल्म हिट भी हुई हैं। लेकिन वो अपनी मां की तरह इतनी फेमस नहीं है।

Janhvi Kapoor With Boyfriend
COURTESY – GOOGLE

कई बार उन्हें लोग भर भर के ट्रोल भी कर रहे हैं। लेकिन दोनों बहनों के बिच बहत अछी बॉन्डिंग भी है। आप लोगो को पता होगा की हाली में मुकेश अंबानी के छोटा बेटा अनंत अम्बानी का एंगेजमेंट हुआ था।

वो अपनी प्रेमिका राधिका के साथ कुछ दिनों के बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वो दोनों की एंगेजमेंट में वहा खुशी कपूर और जानवी कपूर भी जा पहुंचे थे। Janhvi Kapoor With Boyfriend शिखर पहारिया को देखने मिला था।

Janhvi Kapoor With Boyfriend
COURTESY – GOOGLE

दोनो आपस में कुछ बात भी कर रहे थे। इसके साथ जानवी कपूर और खुशी कपूर को लेहेंगा पहने हुए देखने मिला। दोनो अपने अपने लेहेंगे में बहत खूबसूरत भी दिख रही थी।

दोनों ने मीडिया के सामने भर भर के पोज भी दिया। इसी दौरान मीडिया वालों ने जानवी कपूर को शिखर पहारिया के साथ फ़ोटो भी खींचे। और अब वे फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

लोगों ने ये वीडीयो और फोटो को बहत ज्यादा देख चुके हैं। तो फिर आपको शिखर पहारिया और जानवी कपूर की जोड़ी कैसी लगी ये हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status