धनुष माता पिता को 150 करोड़ का कार गिफ्ट दिए Dhanush देखिए ये सुंदर नजारा

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है।क्या आप अपने मां-बाप को 150 करोड़ कीमत की तोफा दे सकते हैं। पूरी जिंदगी मा बाप जिन बच्चों पर अपना सब कुछ लुटा देते हैं वही बच्चे आगे चलकर अपने माता पिता की दर दर की ठोकर खाने से मजबूर कर देते हैं।साउथ के सुपरस्टार Dhanush ने अपने मां बाप के लिए जो किया है वह दुनिया के आगे एक मिसाल बन गया है।

धनुष ने अपने माता पिता को एक नया बंगला खरीद कर दिया है।जिसके कीमत 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

अभिनेता रजनीकांत के दामाद और साउथ के सुपरस्टार Dhanush के अच्छाइयों के चर्चे हमेशा से लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय रहें है।लोग हमेशा इस बातों के तारीफ करते नहीं थकते है कि सुपरस्टार होने के बाद भी धनुष हमेशा जमीन से झुक कर चलते हैं।

Dhanush
COURTESY – GOOGLE

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म रांझणा से धनुष का कैरियर ऐसा दमका है कि आज तक उनकी चमक लगातार बढ़ रही है।पिछले हीं दिनों वह हॉलीवुड की फिल्म द ग्रे म्यान में नजर आए थे।

इस फिल्म के काम कि खूब तारीफ हुई थी।लेकिन अब एक बार फिर अपने नेक काम के वजह से धनुष चर्चा में आ गए हैं।Dhanush ने चेनाई में अपने माता पिता के लिए एक महल जेशा घर खरीद कर तोहफे में दिया है।

डायरेक्टर सुब्रमण्यम शिवा ने धनुष के नए घर के बारे में जानकारी दी है। और धनुष के माता-पिता के साथ नए आलीशान घर की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Dhanush
COURTESY – GOOGLE

तस्वीरें शेयर करते हुए सुब्रमण्यम शिवा ने कहा है कि “मेरे छोटे भाई धनुष का नया घर उन्हें मंदिर जैसा एहसास दे रहा है”।अपने जीवन काल में उन्होंने अपने माता पिता को स्वर्ग जैसा घर प्रदान किया है।

और भी सफलता और उपलब्धियां आपको मिले। आप दीर्घायु हो और अपने माता पिता के सम्मान पर युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा बने रहे।

 

अमर उजाला के रिपोर्ट के मुताबिक ईश घर की कीमत 150 करोड़ की बताई जा रही है।ये घर काफी बड़े एरिया में फैला हुआ है। धनुष का माता-पिता को दिया हुआ यह सम्मान देखकर लोगों की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status